सिवेरा गांव के बांध में डूबा युवकः ग्राम वासियों ने खुद के स्तर पर प्रयास कर निकाला शव

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही-पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र के सिवेरा गांव के बांध में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। वह शनिवार को देर तक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने सोचा किसी मंदिर में सेवा के लिए गया होगा। सुबह किसी ने तालाब के पास उसका मोबाइल और चप्पल पड़ी होने की सूचना दी। पुलिस और जिला प्रशासन की तरफ से कोई मदद शाम तक नहीं मिलती देख ग्राम वासियों ने खुद के स्तर पर शव को बाहर निकाला।

जानकारी के अनुसार झाडोली निवासी दिनेश कुमार मीणा शनिवार रात को देर तक घर नहीं लौटा। इस पर परिजनों ने सोचा किसी मंदिर में सेवा के लिए गया होगा। रविवार सुबह उनके उसके घर पर कुछ लोगों ने जाकर कहा कि मोबाइल और चप्पल झाड़ोली गांव से करीब 6 किलोमीटर दूर सिवेरा तालाब के किनारे पड़े हुए हैं। इस पर परिजन दौड़ते हुए वहां पहुंचे। जिला प्रशासन और पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पिंडवाड़ा डीएसपी जेठू सिंह करनोत, थाने के सब इंस्पेक्टर राजू सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे।

इसकी सूचना कंट्रोल रूम को देकर जोधपुर एसडीआरएफ को बुलवाया गया। दोपहर बाद तक किसी तरह की कोई प्रश्न शासन की तरफ से मदद नहीं मिलने पर ग्राम वासियों ने खुद के स्तर पर ही शव को ढूंढने का क्रम जारी रखा। देर शाम करीब 5:30 बजे शव को ग्राम वासियों ने तालाब से बाहर निकाला। शव के बाहर निकलते ही पिंडवाड़ा पुलिस घटनास्थल पहुंची और शव को लेकर पिंडवाड़ा सरकारी अस्पताल की मॉर्क्युरी के लिए रवाना किया।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA