तलाकशुदा महिला से दोस्ती कर रेप:विरोध करने पर किया शादी का वादा, कई बार होटल में ले जाकर किया देहशोषण

PALI SIROHI ONLINE

जयपुर-जयपुर में दोस्ती कर एक तलाकशुदा महिला से रेप का मामला सामने आया है। विरोध करने पर शादी करने का वादा किया। पिछले 3 साल तक शादी का झांसा देकर कई बार होटल में ले जाकर देहशोषण किया। इसके बाद दूसरी लड़की से सगाई कर ली। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ रामगंज थाने में FIR दर्ज करवाई। मामले की जांच SHO (रामगंज) मुनीन्द्र सिंह कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि रामगंज निवासी 36 साल की तलाकशुदा महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उसने बताया- साल-2020 में उसकी मुलाकात रामगंज निवासी मोहम्मद अदनान से हुई थी। बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई। मोबाइल पर कॉल-मैसेज के जरिए बातचीत होने लगी।

महिला ने बताया- आरोपी ने 20 दिसंबर 2020 को मिलने के बहाने बुलाया और मोती डूंगरी रोड स्थित एक होटल में ले गया। होटल के रूम में आरोपी ने उसके साथ रेप किया। विरोध करने पर शादी करने का वादा किया। प्यार की निशानी कहकर अपने मोबाइल में खुद के साथ अश्लील फोटोज भी शूट किए। शादी करने का झांसा देकर पिछले 3 साल कई बार अलग-अलग होटल में ले जाकर देहशोषण करता रहा। आरोपी ने उसको शादी करने का वादा किया, लेकिन अब दूसरी लड़की से सगाई कर ली। धोखे का पता चलने पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA