VIDEO-सिरोही ईसरा के निकट पहाड़ी से नीचे जाकर गड्ढे में पलटी कार, चार लोग गंभीर घायल, नाना क्षेत्र के बताए जा रहे हैं घायल, पढे पूरी खबर

PALI SIROHI ONLINE

पिंटु अग्रवाल चामुंडेरी बाली

सिरोही- वास्थानजी मंदिर में दर्शन कर लौटते समय कार के सामने अचानक बंदर आने से कार अनियंत्रित होकर पहाड़ी से नीचे गड्ढे में जाकर पलट गई। हादसे में एक बच्ची सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को एंबुलेंस 108 की मदद से सिरोही सरकारी अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया।

जानकारी के अनुसार पाली की बाली तहसील के रोलिया गांव निवासी वीरमा राम (60) पुत्र धर्माराम, बाबू (32) पुत्र वीरा राम, पवनी पत्नी (25) बाबू और 1 साल की बच्ची वास्थानजी मेले में दर्शन कर कार से वापस लौट रहे थे। पहाड़ी रास्ते पर दौड़ता हुआ एक बंदर अचानक से उनके कार के सामने आ गया। बंदर को बचाने के चक्कर में कार ड्राइवर के नियंत्रण से बाहर हो गई और अनियंत्रित होकर पहाड़ की ढलान पर से नीचे गिरते हुए पलट गई।

घायल पाली जिले के बाली उपखण्ड के नाना थाना क्षेत्र के नाना के निकट रामपुरा पंचायत के रेलिया ग्राम के घायल होने पर पुलिस ने रामपुरा सरपंच कैलाश गरासिया को फोन कर पुस्टि की तब सरपंच कैलाश गरासिया ने कहा कि यह माताजी के उपासक भोपाजी का परिवार है और संकट की घड़ी में तन मन धन से केसी भी आवश्यकता हो मुजे बताये में भोपाजी का पुत्र समान होने के नाते तैयार हूं। दुर्घटना हुई उस वक़्त सरपंच कैलाश गरसिया निजी कार्यो से जोधपुर होने की वजह से घटना स्थल नही पहुच पाए पर उन्होंने उपचार कर रहे चिकित्सा अधिकारियों व सिरोही CMHO से बात कर घायलों के उपच्चार ओर स्तिथि की जानकारी ली व घायलो को हर सम्भव चिकित्सा सहायता मीले के लिए चर्चा की

इस हादसे में दंपती और बच्ची सहित चार लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पर कृष्णगंज से एंबुलेंस 108 के पायलट हंसाराम देवासी और मेल नर्स रमेश कुमार घटनास्थल पहुंचे और सभी को प्राथमिक उपचार देते हुए सिरोही सरकारी अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया, यहां मौजूद डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ ने इलाज शुरू किया।

देखे यूट्यूब का वीडियो

उपचार के लिए एम्बुलेंस घायलों को ले जाती हुई

इंस्ट्राग्राम वीडियो देखें

पलटी गाड़ी का नम्बर

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA