मॉडलिंग का झांसा देकर युवती से छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार: फोटो खींचकर बदनाम करने की देता था धमकी, कोर्ट ने 2 दिन के रिमांड पर भेजा

PALI SIROHI ONLINE

उदयपुर-युवती को मॉडलिंग करवाने का झांसा देकर छेड़खानी और ब्लैकमेल करने के आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से 2 दिन की रिमांड पर भेजा है।

प्रतापनगर थानाधिकारी हिमांशु सिंह राजावत ने बताया कि युवती इंस्टाग्राम के जरिए जयपुर निवासी अनूप कुमार के संपर्क में आई थी। युवक ने उसे बताया कि उसके जयपुर और मुंबई में मॉडलिंग क्षेत्र में अच्छे संपर्क है और वह उसको मॉडल बना देगा। इस तरह की बातें करके अनूप कुमार उससे मिलने उदयपुर आया था। उदयपुर आने पर वह प्रतापनगर थाना क्षेत्र में कमरा लेकर रुका। प्रताप नगर क्षेत्र में किराए के कमरे में उसने उस युवती को झांसा देकर बुलाया और छेड़खानी करने की कोशिश की। इस पर युवती वहां से चली गई।

आरोपी युवक ने युवती के साथ फोटो खींचकर उसके घरवालों को भेजने और बदनाम करने की धमकी दी। उसे हमेशा अपने साथ रहने के लिए जयपुर बुलाने के लिए दबाव बनाने लगा। अभियुक्त युवती के घर पर धमकी भरे कागज फेंकता और उसके परिजनों को फोटो भेजने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता था। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच करते हुए अनूप कुमार उर्फ अनुज कुमार पुत्र नरेंद्र कुमार निवासी सेक्टर-11 नोएडा हाल किराएदार सांगानेर जयपुर को गिरफ्तार किया।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA