22 को दीपावली मनाएंगे, राम ज्योति घर में जलाएंगे’: भाजपा प्रभारी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- उनके नेता ही राम मंदिर में अटका रहे थे अड़चन

PALI SIROHI ONLINE

उदयपुर-राज्यसभा सांसद और राजस्थान के भाजपा प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि कांग्रेस नहीं चाहती थी कि राम मंदिर बने। उनके वकील कोर्ट में तारीख आगे बढ़ाने में लगे थे। अरुण सिंह उदयपुर के महाराणा प्रताप हवाई अड्डा डबोक में मीडिया से बातचीत कर रहे थे। डूंगरपुर के लिए रवाना होने से पहले कहा कि देश राम मय है और लोग स्वच्छता अभियान में भी जुटे है। ’22 को दीपावली मनाएंगे, राम ज्योति घर में जलाएंगे।’

वे बोले राम मय वातावरण पूरे देश में है। सबके सपने साकार हो रहे है इससे बड़ी खुशी की बात क्या होगी। एक सवाल के जवाब में कहा कि कांग्रेसी तो सवाल उठाएंगे क्योंकि उनके वकील तब बोलते थे फैसले की तारीख आगे की मांग देते थे, अभी जल्दी क्या है जैसी बात बोलते थे। कांग्रेसी शुरू से ही इसके पक्ष में नहीं थे।

राम मंदिर का जो दर्शन करेगा, उसे पुण्य मिलेगा भाजपा प्रभारी ने कहा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रयासों से सब कुछ अच्छा हुआ और उन्होंने वहां भूमि पूजन भी किया। कुछ नेताओं के राम मंदिर के निमंत्रण को अस्वीकार करने के सवाल पर वे बोले कि जो दर्शन करेगा उसको पुण्य मिलेगा जो दर्शन नहीं करेगा, जो राम राम नहीं जपेगा उसके लिए क्या कहे।

इस अवसर पर भाजपा देहात अध्यक्ष चन्द्रगुप्त सिंह चौहान, भाजपा नेता चुन्नीलाल गरासिया, प्रमोद सामर, भंवर सिंह पंवार, डिप्टी मेयर पारस सिंघवी, उप जिला प्रमुख पुष्करलाल तेली, जिला परिषद सदस्य पिंकी मांडावत, पूर्व विधायक वंदना मीणा, अतुल चंडालिया, दीपक शर्मा आदि मौजूद थे।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA