टूटी सड़क पर टोल वसूली का विरोधः ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, स्थानीय वाहनों को टैक्स से मुक्त रखने की भी मांग

PALI SIROHI ONLINE

सांचौर-सांचौर से गुजरात को जोड़ने वाले नेशनल हाईवे पर स्थित पलादर टोल प्लाजा पर क्षतिग्रस्त सड़क पर टोल वसूली और लोकल वाहनों को टोल मुक्त करने की मांग को लेकर लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया।

वहीं इस दौरान तहसीलदार ने मौके पर पहुंचकर धरने पर बैठे लोगों से समझाइश की। उन्होंने कहा कि जब तक सड़क का निर्माण नहीं होगा तब तक सांचौर के लोकल लोगों का कोई टोल नहीं लगेगा। उसके बाद सड़क की मरम्मत होने के बाद सांचौर के वाहन चालकों को पास बना कर दिया जाएगा।

इससे पहले बड़ी संख्या में लोग गौरव सारण के नेतृत्व में शहर के पीडब्ल्यूडी डाक बंगला के आगे एकत्रित हुए। इसके बाद सांचौर से पलादर टोल प्लाजा तक वाहन रैली निकाली। आक्रोशित लोगों ने एनएचएआई व टोल प्लाजा प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान गौरव सारण ने कहा कि जब तक क्षतिग्रस्त सड़कों को ठीक नहीं किया जाता है तब तक पूरी तरीके से टोल वसूली बंद की जाए। सड़क की मरम्मत होने के बाद लोकल वाहनों को पूरी तरह से टोल मुक्त किया जाए।

सूचना पर सड़क की मरम्मत करने वाली कंपनी के प्रतिनिधि भी मौके पर पहुंचे और सड़क का काम जल्द से जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया। धरने पर टोल प्लाजा के अधिकारी भी पहुंचे, लेकिन उनसे वार्ता विफल रही।

इस दौरान गंगाराम पुनिया, भानाराम देवासी, जगदीश सारण, पारस देवासी बडसम, निंबाराम, कमलेश, कृष्ण देवासी, मांगीलाल, मगाराम, अशोक भार्गव, हनुमान, कृष्ण राव, भारमल देवासी, रमेश जाट, श्रवण खत्री, भावेश देवासी, सागरदान, करमी राम देवासी व जयकिशन खोड सहित बड़ी संख्या में वाहन चालक एव शहर के लोग मौजूद थे।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA