4 महीने की बच्ची के साथ निकली महिला 50 फीट गहरे कुएं में कूदी: बच्ची की तलाश जारी

PALI SIROHI ONLINE

उदयपुर-उदयपुर में एक महिला 50 फीट गहरे कुएं में गिर गई। इस हादसे में उसकी मौत हो गई। घरवालों का कहना है कि वह 4 महीने की बच्ची को भी साथ लेकर घर से निकली थी। हालांकि उसके बारे में अभी तक पता नहीं चला कि है बच्ची कहां है। सिविल डिफेंस की टीम कुंए में बच्ची की तलाश कर रही

मामला शहर से सटे बडगांव पंचायत समिति के लोयरा गांव में है। घरवालों को कहना है कि महिला सुबह 6 बजे घर से निकली थी। जब महिला नहीं मिली तो सुबह 10:30 बजे पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद 11 बजे सिविल डिफेंस की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया।

आधे घंटे की मशक्कत के बाद निकाला शव, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

महिला की पहचान लोयरा निवासी निर्मला गमेती (30) के रूप में हुई है। अधिकारियों ने बताया कि घरवाले ढूंढते हुए घर के पास बने कुंए पर पहुंचे थे। जहां उसके चप्पल देख शक हुआ तो पुलिस को सूचना दी।

इसके बाद सिविल डिफेंस की टीम ने रेस्क्यू किया और आधे घंटे में महिला के शव को बाहर निकाला। वहीं बच्ची की तलाशी के लिए कुंए में गोताखोर उतारे गए हैं।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शव मिलने के बाद ही पुष्टि हो पाएगी कि महिला बच्ची को भी साथ लेकर कूदी थी या नहीं। इसे लेकर अब भी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। टीम में कैलाश मेनारिया, गोताखोर विजय नकवाल, भवानी शंकर वाल्मीकि, प्रकाश राठौड़ आदि मौजूद है।

सुबह छह बजे घर से निकली थी महिला

परिवारजनों ने पुलिस को बताया कि महिला का पीहर पालड़ी गांव में है। महिला के कुएं में कूदकर जान देने के कारण अभी सामने नहीं आए है। सिविल डिफेंस की टीम ने बताया कि टीम के कुछ सदस्य कुएं में उतरे तो बाकी सदस्यों ने कुएं के ऊपरी हिस्से से रस्से को नीचे डाला था और महिला के शव को बाहर निकाला गया था।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA