पंजाब निर्मित अवैध शराब से भरा ट्रक पलटाःपत्थरों के पाउडर की आड़ में हो रही थी तस्करी, आरोपी ड्राइवर मौके से फरार

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही-पंजाब निर्मित अवैध शराब ले जा रहा ट्रक बेकाबू होकर पलट गया। यह शराब पत्थरों के सफेद पाउडर के नीचे छुपाकर ले जाई जा रही थी। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया। हादसा कांडला राजमार्ग स्थित सिरोही सदर थाना क्षेत्र में जिला मुख्यालय से 7 किलोमीटर दूर सिंदरथ कट से आधा किलोमीटर दूर हुआ।

जानकारी के अनुसार बुधवार रात करीब 12:00 बजे जिला मुख्यालय से 7 किलोमीटर दूर वीर जी भगवान मंदिर के पास ट्रक बेकाबू होकर सड़क किनारे पलट गया। ट्रक में सफेद पाउडर के कट्टों के नीचे कई तरह के ब्रांड के अंग्रेजी शराब के कार्टन भरे हुए थे। ट्रक पलटने के बाद दरवाजा नहीं खुलने पर चालक ने कांच तोड़ा और वहां से फरार हो गया।

हादसे की सूचना पर सिरोही सदर पुलिस मौके पर पहुंची। रात को श्रमिक नहीं मिलने के कारण पुलिस को रात भर वहीं रुककर सुबह होने का इंतजार करना पड़ा, ताकि वहां बिखरे हुए अंग्रेजी शराब के कार्टन और सफेद पाउडर के कट्टों को हटवाया जा सके। मौके पर पहुंचे एएसआई शैतान सिंह देवड़ा ने बताया कि वाहन सहित शराब के कार्टून थाने भिजवाने के बाद कार्रवाई शुरू की जाएगी।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA