क्रिकेट खेलने जा रहे 3 दोस्तों को डंपर ने कुचलाः 2 ने मौके पर, एक ने हॉस्पिटल में दम तोड़ा

PALI SIROHI ONLINE

कोटपूतली-क्रिकेट खेलने जा रहे बाइक सवार 3 दोस्तों को डंपर ने टक्कर मार दी। मौके पर 2 दोस्तों की मौत हो गई। तीसरे दोस्त ने हॉस्पिटल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। डंपर बाइक को करीब 200 मीटर तक घसीट ले गया। इसकी वजह से बाइक में आग लग गई। हादसा गुरुवार सुबह करीब 9 बजे कोटपूतली के अलवर-सीकर हाईवे पर हुआ।

जयपुर ले जाने से पहले ही तीसरे ने दम तोड़ा सरुंड थाने के ASI धूडाराम ने बताया- बाइक पाटन की तरफ से और डंपर कोटपूतली की तरफ से आ रहा था। बाइक पर सवार सीकर के खंडेला के पास उदयपुरा निवासी अमित शर्मा (25) पुत्र फूलचंद, रींगस निवासी विवेक साहनी (20) पुत्र अवधेश साहनी की मौके पर ही मौत हो गई। पांचू खरकड़ा, पाटन निवासी अमित मीणा (20) पुत्र तोताराम मीणा को घायल हालत में कोटपूतली के राजकीय BDM जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहां से उसे जयपुर के SMS अस्पताल रेफर किया जा रहा था। इसी दौरान BDM हॉस्पिटल के बाहर आते ही उसकी भी मौत हो गई।
टूर्नामेंट स्थल से एक किमी पहले ही हादसा

ASI धूडाराम ने बताया- प्रथम दृष्टया लग रहा है कि कोहरे के कारण आमने-सामने वाहन दिखाई नहीं दिए, जिस कारण ये हादसा हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। तीनों युवक पाटन और कोटपूतली के बीच पड़ने वाले नारेहड़ा में क्रिकेट प्रतियोगिता में भाग लेने आ रहे थे। यहां से क्रिकेट आयोजन स्थल एक किलोमीटर दूर है।

सुबह 10 बजे परिवार को मिली खबर

अमित मीणा के पिता तोताराम मीणा ने बताया- गुरुवार सुबह अमित मीणा घर से यह कहकर निकला था कि मेरे दोस्त अमित शर्मा और विवेक साहनी ट्रेन से नीमकाथाना पहुंच गए हैं। वहां से दोनों बस से पाटन आ रहे हैं। मैं उनको वहां से लेकर क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल खेलने नारहेड़ा जा रहा हूं। सुबह जल्दी वो घर से बाइक से निकल गया। सुबह 10 बजे हमें पता चला कि तीनों का एक्सीडेंट हो गया है। हम जब अस्पताल पहुंचे तो तीनों की मौत हो चुकी थी।

तीनों अच्छे खिलाड़ी थे

नारहेड़ा में 21 हजार रुपए की ट्रॉफी की प्रतियोगिता हो रही है। आज उसका फाइनल का मैच था। एक बजे मैच शुरू होना था। तीनों क्रिकेट खेलने में अच्छे थे। फाइनल में पहुंचने के बाद अमित ने दोनों को खेलने के लिए बुलाया था। अमित मीणा की इनसे पहचान खेलने के दौरान हुई थी। अमित शर्मा और विवेक के अच्छा खेलने के कारण उसने स्पेशल उसकी टीम से फाइनल मैच खेलने के लिए बुलाया था।

अमित मीणा के पड़ोसी मुकेश सेन ने बताया कि अमित मीणा के पिता मजदूरी करते हैं। मां नरेगा में काम करती है। अमित से बड़ा एक भाई और एक बहन है। बड़ा भाई और बहन पढ़ाई कर रही हैं। अमित की शादी हो चुकी है। उसका कोई बच्चा नहीं है। अमित मीणा एमए की पढ़ाई कर रहा था। साथ ही प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी भी कर रहा था।

अमित शर्मा के ताऊ के लड़के राहुल शर्मा ने बताया- अमित शर्मा के पिता पूजा-पाठ कराते हैं। ये तीन भाई-बहन हैं, जिसमें सबसे छोटा अमित है। उससे बड़ी बहन और बड़ा भाई है। ये दोनों अभी पढ़ाई करते हैं।

विवेक साहनी ने बी-फार्मा किया है। परिवार में माता-पिता के अलावा एक बड़ा भाई और एक बड़ी बहन है। पिता प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं। मां गृहिणी है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA