सिरफिरे आशिक ने छात्रा के गले और हाथ पर वार किए, 15 टांके आए; धमकी दी- तेरे परिवार को जान से मार दूंगा

PALI SIROHI ONLINE

बांसवाड़ा-कॉलेज से घर लौट रही 19 साल की स्टूडेंट पर मंदिर के बाहर एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने चाकू से हमला कर दिया। उसने युवती के गले और हाथों पर 3 से 4 वार किए। इसके बाद युवती नीचे गिर पड़ी तो धमकी देते हुए कहा- तेरे परिवार को जान से मार दूंगा। इसके बाद मौके पर भीड़ होती देख युवक चाकू वहीं फेंक कर फरार हो गया। राहगीरों और युवती के भाई के दोस्तों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां उसके गले में 12 और हाथों पर 3 टांके आए। मामला मंगलवार दोपहर 2.30 बजे निश्नावट गांव कुशलगढ़ (बांसवाड़ा) थाना इलाके का है।

गले पर 12 और हाथ पर 3 टांके लगाए कुशलगढ़ थाना सीआई रोहित कुमार सिंह ने बताया- घटना 16 जनवरी की है। घटना मगरी माता मंदिर के सामने मंगलवार दोपहर 2.30 बजे हुई। कॉलेज छात्रा शीतल (18) पर आरोपी संजय निष्णावत (21) ने चाकू से हमला कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस भी पहुंची थी, घायल युवती को कुशलगढ़ के प्राथमिक चिकित्सालय ले गए जहां उसे गले पर 12 और हाथ पर 3 टांके लगाए गए। युवती के कंधे और पैरों पर भी कट आए हैं। उसे इसके बाद दाहोद (गुजरात) रेफर किया गया। युवती अभी दाहोद अस्पताल में भर्ती है। जांच जारी है इसमें एक तरफा प्यार का मामला सामने आया है। और आरोपी युवक को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

मंदिर के बाहर आया चाकू मारे
इधर शीतल ने बताया- वह अपने घर से 3 किलोमीटर दूर कुशलगढ़ के मामा बालेश्वर दयाल महाविद्यालय आई थी। लौटते समय वह मगरी माता मंदिर के दर्शन कर पांडव के साथ मार्ग पर सीढियों पर बैठ गई। इस दौरान उसी के गांव का आरोपी संजय निष्णावत आया धमकाने लगा। उसके हाथ में चाकू था और कहा- तुझे, तेरे परिवार और तेरे पिता को जान से मार दूंगा। इतना कहते ही उसने हमला कर दिया। पहला वार गले पर किया तो उसने बचने के लिए हाथ आगे कर दिया। बचाव करने में हाथ और कंधों और पैरों पर भी कट लगे। शीतल ने बताया कि आरोपी संजय ने उसे 3 से 4 बार चाकू के वार किए।

घटना के बाद अस्पताल में लगी भीड़
इधर, सूचना मिलते ही लोग जमा हुए और स्थानीय अस्पताल लेकर आए। सूचना मिलने पर छात्रा के पिता दिलीप देवड़ा, सरपंच भाव सिंह देवड़ा, थावरचंद कटारा सहित 50 से अधिक परिजन अस्पताल पहुंचे। प्राथमिक उपचार के बाद शीतल को दाहोद रेफर किया गया। सीआई रोहित कुमार भी अस्पताल पहुंचे और परिजनों से जानकारी ली। जानकारी के अनुसार आरोपी युवक संजय निष्णावत घायल युवती के गांव का रहने वाला है। उसने संभवतः एकतरफा प्यार में वारदात की। वारदात के बाद से वह फरार है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA