कलेक्टर की अपील- बड़ी स्कीन पर दिखाए अयोध्या लाइवः राममंदिर प्राण प्रतिष्ठा को मिलकर सामूहिक महोत्सव का दें रूप, घरों में की रोशनी

PALI SIROHI ONLINE

उदयपुर-अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले श्रीरामलला प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव को लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही है। इस क्रम में उदयपुर के कलेक्टर अरिवंद कुमार पोसवाल ने भी एक अपील जारी कर सबसे कहा है कि इस आयोजन को सामूहिक महोत्सव का रूप दें।

उदयपुर कलेक्टर ने जिलेवासियों से अपील करते हुए कहा कि आगामी 22 जनवरी को श्रीरामलला प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव को सामाजिक सौहार्द्र, आपसी भाईचारे एवं धार्मिक सहिष्णुता के उत्सव के रूप में मनाए। इस दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि पर निर्मित भव्य मंदिर में श्रीरामलला की प्राणप्रतिष्ठा करेंगे। सभी व्यावसायिक प्रतिष्ठानों एवं रेजिडेन्ट वेलफेयर ऐसोसिएशन के पदाधिकारियों से अनुरोध है कि अपने-अपने प्रतिष्ठानों एवं सोसायटी में बड़ी स्कीन पर इस अवसर के सीधे प्रसारण की व्यवस्था कर इसे सामूहिक महोत्सव का रूप दें।

अपने-अपने प्रतिष्ठानों व भवनों पर आकर्षक विद्युत सज्जा कर इसे आनन्द व उल्लास के साथ मनाए। यह अवसर हम सभी के लिये ऐतिहासिक रूप से अत्यन्त महत्वूपर्ण है इसलिये अपील करता हूं कि इस अवसर का लाभ उठाते हुये इसे सामाजिक समरसता व धार्मिक सहिष्णुता के प्रतीक के रूप में स्थापित कर उदाहरण प्रस्तुत करें।

इस दिन उदयपुर शहर में रोशनी से सजावट होगी। अयोध्या का सीधा प्रसारण उदयपुर शहर में बड़े सावर्जनिक स्थलों पर बड़े परदे पर दिखाया जाएगा। इस दौरान मंदिरों में भी खास प्रबंध होंगे। कानून व्यवस्था को लेकर भी पुलिस ने पूरी तैयारियां शुरू कर दी है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA