24 घंटे के अल्टीमेटम के बाद हटाया अतिक्रमणःदुकानों का शटर, टीनशेड और केबिन तोड़ा, सड़क चौड़ी होने से मिलेगी राहत

PALI SIROHI ONLINE

उदयपुर-उदयपुर नगर निगम ने आज शहर के सबसे व्यस्तम देहलीगेट चौराहा से अतिक्रमण हटाया। दुकानदारों ने अपनी परिसीमा से बाहर सड़क तक अतिक्रमण कर रखा था। निगम ने दुकानदारों को कुछ दिन पहले नोटिस भी दिया था और कागज पेश करने को कहा था। टाइम पूरा होने पर कार्रवाई करते हुए अतिक्रमण हटाया।

निगम टीम ने देहलीगेट चौराहा पर अश्विनी बाजार से कलेक्ट्रेट की तरफ जाने वाले टर्न पर टीनशेड, केबिन और शटर को तोड़कर दुकानों को हटाया। इस दौरान पुलिस और होमगार्ड भी तैनात किए गए।

निगम ने चौबीस घंटे का नोटिस जारी कर दुकानदारों को व्यवसायिक गतिविधियों के संचालन के स्वामित्व संबंधी कागज पेश करने को कहा था। कुछ दुकानदारों ने सामान हटाना भी शुरू कर दिया था। इस बीच आज सुबह नगर निगम की टीम बुलडोजर लेकर पहुंच गई। टीम ने वहां पर बने टीन शेड को ध्वस्त करते हुए जो केबिन थे, उन्हें हटाना शुरू कर दिया। शाम तक चली कार्रवाई में होटल एयर पैलेस से पहले की दुकानों को हटाया गया।

शाम को पहुंचे मेयर और डिप्टी मेयर

शाम को मौके पर मेयर जीएस टांक और डिप्टी मेयर पारस सिंघवी पहुंचे। सड़क को चौड़ा देखकर निर्देशित किया कि पूरी सड़क को ठीक किया जाए ताकि इस चौराहा पर यातायात के दबाव को लेकर हो रही मुश्किल दूर हो सकें।

टीम में ये थे शामिल

नगर निगम आयुक्त रामप्रकाश के निर्देश में पहुंची टीम में राजस्व विभाग से नितिश भटनागर, विजय जैन, राहुल मीणा, पुलिस निरीक्षक मांगीलाल डांगी, संभागीय प्रबंधक एमआईएस भानु प्रताप आदि शामिल थे।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA