भर्ती पर लगी रोक को हटा कर नियुक्ति देने की: अभ्यर्थियों ने सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन,

PALI SIROHI ONLINE

सांचौर-प्रदेश में पूर्व कांग्रेस सरकार द्वारा तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती 2023 लेवल-1 के 21000 पदों के लिए निकाली गई। भर्ती को लेकर अभ्यर्थियों ने मंगलवार को मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के नाम सांचौर जिला कलेक्टर पूजा पार्थ को ज्ञापन दिया।

ज्ञापन में बताया कि पूर्व कांग्रेस सरकार ने जो 21 हजार शिक्षकों की भर्ती निकाली थी। वर्तमान में यह भर्ती प्रक्रियाधीन हैं। इस पर हाई कोर्ट ने स्टे लगा रखा है। जिसके कारण यह भर्ती प्रक्रिया पूरी रुकी हुई है। उन्होंने बताया कि इस मामले की सुनवाई 18 जनवरी 2024 को राजस्थान उच्च न्यायालय जयपुर में होनी है। ऐसे में इस महत्वपूर्ण शिक्षक भर्ती को पूरा करवाने के लिए सरकार द्वारा एजी या एएजी की नियुक्ति कर कोर्ट में मजबूत पैरवी करवाकर इस भर्ती को पूरा किया जाए।

इसके अलावा उन्होंने बताया कि रीट लेवल 1 की इस भर्ती में लगभग 5500 से अधिक पदों पर परिणाम व नियुक्ति लंबित हैं। ऐसे में सरकार कर्मचारी चयन बोर्ड. राज अध्यक्ष आलोक राज को निर्देश देकर मजबूत पैरवी करवाकर नियुक्ति देने की मांग की।

अभ्यर्थियों ने बताया कि सरकार द्वारा हमारी इस मांग पर सरकार द्वारा ध्यान नहीं दिया गया तो प्रदेशभर में आंदोलन किया जाएगा।

ये रहे मौजूद

लइस दौरान रामकृष्ण, सुरजन, प्रकाश, विकास, नरेश, अभिषेक, विष्णु, अमृत सहित अन्य अभ्यर्थी मौजूद रहे।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA