विधायक का सोशल मीडिया अकाउंट हैक: हैकर ने फेसबुक अकाउंट पर किया अश्लील वीडियो अपलोड, टीम करती ऑपरेट

PALI SIROHI ONLINE

जोधपुर-कांग्रेस नेता व लूणी विधानसभा के पूर्व विधायक महेंद्रसिंह विश्ननोई के फेसबुक अकाउंट को हैक कर लिया गया है। हैकर ने उनके अकाउंट पर अश्लील वीडियो कंटेंट अपलोड कर दिया। उनके फॉलोअर्स ने कंटेंट को देखने के बाद बुधवार सुबह विश्नोई को सूचना दी। जिसके बाद उनके अकाउंट को रिकवर किया गया और आपत्तिजनक कंटेंट को हटाया गया।

जानकारी अनुसार लूणी पूर्व विधायक महेंद्रसिंह का फेसबुक पर पेज बना हुआ है। इस पेज पर विश्नोई के करीब 47K फॉलोअर्स है। मंगलवार की रात को करीब दो बजे इस पेज को किसी अज्ञात द्वारा हैक कर दिया गया। इस पेज पर हैकर ने एक महिला का अश्लील वीडियो कंटेंट अपलोड कर दिया।

वीडियो के बारे में विश्नोई की टीम को पता चलने के बाद वीडियो को हटा दिया गया। और अकाउंट को तुरंत रिकवर किया गया। इस मामले में विश्नोई ने पुलिस को शिकायत भी दर्ज करवाई है। पुलिस की आईटी टीम इस मामले में हैकर की जांच कर रही है।

पुलिस में दी शिकायत
इस संबंध में पूर्व विधायक महेंद्र सिंह ने बताया कि उनके कार्यकर्ताओं से पेज हैक होने की जानकारी मिली थी। इस पेज को टीम की ओर से ऑपरेट किया जाता है। टीम के अनुसार पेज को रात को करीब 2 बजे के करीब हैक किया गया था। उन्होंने बताया कि इस संबंध में बोरानाडा पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई गई है। पुलिस की साइबर एक्सपर्ट टीम इस संबंध में जांच कर रही है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA