संभागीय आयुक्त ने किया राजकीय कार्यालयों का निरीक्षण, साफ-सफाई को लेकर जताई नाराजगी, कार्यस्थल भी पूजा स्थल के समान होता है

PALI SIROHI ONLINE

पिंटु अग्रवाल चामुंडेरी बाली

पाली-कार्यस्थल भी पूजा स्थल के समान होता है – संभागीय आयुक्त श्रीमती सिंघवी
संभागीय आयुक्त ने किया राजकीय कार्यालयों का औचक निरीक्षण, साफ-सफाई को लेकर जताई नाराजगी, दिए नियमित साफ-सफाई के निर्देश

पाली,16 जनवरी। संभागीय आयुक्त वंदना सिंघवी ने मंगलवार को शहर के विभिन्न राजकीय कार्यालयों का औचक निरीक्षण किया, उन्होंने विभिन्न कार्यालय में साफ सफाई को लेकर अधिकारियों के समक्ष नाराज की जताई तथा नियमित साफ-सफाई करवाने के निर्देश देते हुए कहा कि कार्यस्थल भी पूजा स्थल के समान होता है, जैसे हम अपने घर को साफ रखते हैं वैसे ही कार्यालय को भी साफ रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि साफ-सफाई नितांत आवश्यक है, इससे बेहतर कार्य वातावरण का निर्माण होता है।

श्रीमती सिंघवी ने मंगलवार सुबह सबसे पहले कृषि विभाग भवन पहुँचकर एक – एक कार्यालय का सघन अवलोकन किया। इस दौरान उन्होंने विभिन्न कार्मिकों से चर्चा भी की तथा साफ-सफाई हेतु आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए कहा कि इसे अभियान के रूप में ले और नियमित साफ-सफाई करवाते रहें। श्रीमती सिंघवी ने प्लास्टिक की बोतलों के इस्तेमाल से परहेज करने हेतु भी निर्देश दिए।

बाद में संभागीय एक श्रीमती सिंघवी जिला कलेक्ट्रेट परिसर भी पहुंची जहां उन्होंने सहायक कक्ष, चुनाव शाखा, विधि शाखा, संस्थापन शाखा, सामान्य शाखा, डीआरए शाखा, सहायता शाखा आदि कार्यालयों का अवलोकन किया। उन्होंने फालतू पड़े सामान के निस्तारण के निर्देश देते हुए कहा कि सभी अधिकारी एवं कर्मचारी अभियान के रूप में नियमित साफ-सफाई करवाएं।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA