घूमकर लौट रहे ब्यावर के दोस्तों की कार पलटी, दो की मौत:अचानक मवेशी आने से हुआ हादसा,

PALI SIROHI ONLINE

पोकरण -जैसलमेर से घूमकर लौट रहे चार दोस्तों की कार अनकंट्रोल होकर पलट गई। हादसे में दो दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। हादसा जैसलमेर के पोकरण में लाठी क्षेत्र में सुबह 8:30 बजे हुआ।

जानकारी के अनुसार अजमेर और ब्यावर निवासी चार दोस्त जैसलमेर घूमकर वापस लौट रहे थे। इस दौरान जैसलमेर-पोकरण रोड स्थित पोकरण के लाठी क्षेत्र में वन विभाग कार्यालय के पास सोमवार सुबह 8:30 बजे सड़क पर अचानक गाय आ गई। इससे तेज रफ्तार कार अनकंट्रोल होकर सड़क किनारे पलट गई। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्रेन की सहायता से कार को सीधा करवाया और कार में फंसे घायलों को बाहर निकाला।

दो दोस्तों की मौके पर ही हो गई थी मौत लहूलुहान गंभीर घायल चार दोस्तों को एंबुलेंस की सहायता से लाठी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां में पुष्पेंद्र (32) पुत्र हीरासिंह, हेमंत (35) पुत्र भगवान दास निवासी ब्यावर को मृत घोषित कर दिया। वहीं अजमेर निवासी घायल विवेक (43)पुत्र सोहन सिंह और राहुल (32) पुत्र उमराम को पोकरण हॉस्पिटल में रेफर किया गया। जहां दोनों का उपचार जारी है।वहीं मृतकों के शव पोकरण हॉस्पिटल की मॉर्क्युरी में रखवाया गया है। परिजनों के पहुंचने के बाद शवों का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA