ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त करने पर टंकी पर चढ़ा युवकः वापस दिलाने की मांग पर अड़ा, पुलिस और परिजन समझाइश में जुटे

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही-शिवगंज पुलिस ने शनिवार देर शाम को बजरी से भरे 2 ट्रैक्टर-ट्रॉली पकड़ लिए। इसमें एक ट्रैक्टर का मालिक नाराज होकर पानी की टंकी के ऊपर चढ़ गया, जिसे समझाने के लिए पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे, लेकिन दो घंटे बाद भी कोई समाधान नहीं निकल सका। युवक बजरी से भरा ट्रैक्टर-ट्रॉली वापस दिलाने की मांग को लेकर अड़ा रहा।

स्वरूपगंज पुलिस ने शनिवार देर शाम को बजरी से भरे दो ट्रैक्टर-ट्रॉली पकड़े थे। इस पर खनिज विभाग ने कार्रवाई की। इसमें एक ट्रैक्टर-ट्रॉली का मालिक गज्जू उर्फ गजेंद्र माली पुत्र नारायण माली रविवार दोपहर करीब 3 बजे शहर में वर्तमान कॉलोनी में स्थित बाबा रामदेव मंदिर के पास जलदाय विभाग की पानी की टंकी के ऊपर चढ़ गया। इसकी सूचना मिलते ही युवक की पत्नी, बच्चे, शिवगंज थाने के सब इंस्पेक्टर गोपाराम और राजस्व विभाग के आरआई सहित अन्य अधिकारी दलबल सहित मौके पर पहुंचे और उसे समझाने का प्रयास करने लगे।

करीब डेढ़ घंटा बीतने के बाद भी वह किसी की बातों में नहीं आया और जिम्मेदार अधिकारी को मौके पर बुलाने के लिए अड़ गया। इस दौरान आसपास के लोग पतंग उड़ाना भूल गए और युवक जिस पानी की टंकी पर चढ़ा था उसके इर्द-गिर्द खड़े हो गए। उधर गज्जू माली के पिता पत्नी सहित अन्य लोग काफी समझाइश कर रहे हैं, जबकि कुछ लोगों का कहना है कि संबंधित ठेकेदार राशि भरने के लिए तैयार हो गया, लेकिन गज्जू माली का कहना है कि पहले उसका ट्रैक्टर यहां लेकर आएं फिर वह नीचे उतरेगा। इस दौरान लोगों का जमघट लगा रहा और गज्जू माली टंकी पर चढ़ा रहा।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA