नाबालिग से गैंगरेप कर बनाया वीडियो: अपहरण करके सुनसान जगह ले गए, गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों को रास्ते में रोती-बिलखती मिली

PALI SIROHI ONLINE

राजसमंद-नाबालिग लड़की का अपहरण कर युवकों ने उससे गैंगरेप किया। इस दौरान उन्होंने वीडियो भी बनाया। इसके बाद उसे सुनसान जगह पर छोड़कर भाग गए। शनिवार शाम करीब 5 बजे लड़की रोती-बिलखती पुलिस को मिली। पुलिस ने रविवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला राजसमंद के देवगढ़ का है।

जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी के अनुसार- देवगढ थाना सर्किल में शनिवार शाम 4 से 5 बजे के बीच 17 साल की एक लड़की से दो बदमाशों ने गैंगरेप कर वीडियो बना लिया। इस मामले में पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर जांच भीम डिप्टी राजेन्द्र सिंह को सौंपी। इसके बाद देवगढ़ पुलिस की टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू की गई। शनिवार की रात कई स्थानों पर दबिश दी गई। रविवार को चन्दन सिंह उर्फ चंदू (22) निवासी लसानी व गोवर्धन सिंह (23) निवासी टिकरवास को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने युवकों से मोबाइल भी जब्त किया है।

थाने में सुनाई आपबीती

देवगढ पुलिस थाना इंचार्ज कमलेद्र सिंह के अनुसार, शनिवार शाम को पुलिस के दो जवानों को गश्त के दौरान सड़क पर एक नाबालिग लड़की रोती हुई दिखाई दी। पुलिस ने उससे पूछताछ की। उसके पिता मजदूरी करते हैं। उसके पिता को भी बुलाया। लड़की को देवगढ़ पुलिस थाने पर लेकर गए। लड़की ने पुलिस को आपबीती सुनाई। लड़की ने बताया कि दो युवक उसको जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर सुनसान जगह पर लेकर गए और बारी-बारी से उससे रेप करते रहे। इस दौरान एक साथी मोबाइल से वीडियो भी बनाता रहा। बाद में दोनों युवक छोड़कर फरार हो गए। घटना की जानकारी भीम डिप्टी राजेन्द्र सिंह सहित एसपी सुधीर जोशी को दी गई। चन्दन सिंह ड्राइवर है और उसके खिलाफ पहले भी चोरी का मामला दर्ज है। उसको दोस्त गोवर्धन मजदूरी करता है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA