पाली सरिये में दौड़ा करंट, 24 साल के युवक की मौत:निर्माणाधीन मकान में हुआ हादसा; परिजन शव से लिपट कर रोते रहे

PALI SIROHI ONLINE

पाली-पाली में एक निर्माणाधीन मकान की छत पर लोहे के सरिए चढ़ाते समय लाइट के तार से सरिया टच हो गया। करंट लगने से 24 साल के मजदूर कुछ ही सेकेंडों में अचेत हो गया। परिजन उसे इलाज के लिए पाली के बांगड़ हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना पाली शहर के टैगोर नगर में रविवार शाम को हुई। मौत की खबर आते ही परिजन युवक के शव से लिपट कर रोने लगे। अस्पताल में मौजूद लोगों ने संभाला।

लोहे के सरियों में दौड़ा करंट

रविवार शाम एक निर्माणाधीन मकान पर पाली शहर के घोसीवाड़ा निवासी 24 साल का असलम खान पुत्र इसाक खान घोसी लोहे के सरिए मकान में सरिए छत पर चढ़ा रहा था। इस दौरान लोहे का सरिया मकान के पास से गुजर रहे लाइट के तार से टच हो गया। जिससे लोहे के सरियों में करंट दौड़ गया। 24 साल का असलम सरियों से चिपक गया और अचेत हो गया। वहां उसके परिवार के दूसरे सदस्य भी काम कर रहे थे।

शव से लिपट कर रोने लगे परिजन

उन्होंने उसे बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह लोहे के सरिए से अलग नहीं हो सका। काफी मशक्कत के बाद वह जब सरिए से अलग हुआ तो तुरंत उसे बांगड़ हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिससे हॉस्पिटल परिसर में ही मृतक के परिजन उसकी लाश से लिपट कर रोने लगे। उन्हें यकीन नहीं हो रहा था कि उनका असलम अब इस दुनिया में नहीं रहा। मौके पर पहुंचे अन्य रिश्तेदारों ने मृतक के परिजनों को संभाला और उन्हें शांत किया।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA