सांवरा सेठ के भंडार से निकले 10.63 करोड़ रुपए: 3 राउंड तक की गिनती हुई पूरी, काउंटिंग अभी भी बाकी

PALI SIROHI ONLINE

चित्तौड़गढ़।चित्तौड़गढ़ में श्रीसांवलियाजी मंदिर में चढ़ावे में आए कैश की काउंटिंग चल रही है। बुधवार से शुरू हुई काउंटिंग में शनिवार रात तक 3 राउंड की काउंटिंग में कुल 10 करोड़ 63 लाख 97 हजार 71 रुपए गिने जा चुके हैं। काउंटिंग अभी बाकी है। सांवरा सेठ का भंडार 10 जनवरी को खोला गया था।

शनिवार देर शाम तक एक करोड़ 67 लाख से ज्यादा रुपए की गिनती की गई। भेंट कक्ष और ऑनलाइन से मिले रुपयों की गिनती, सोने-चांदी का तौल बाकी है। तीनों राउंड में अभी तक कुल 10 करोड़ 63 लाख 97 हजार 71 रुपयों की काउंटिंग हो चुकी है।

तीसरे राउंड में हुई 1.67 करोड़ रुपयों की गिनती

मंडफिया स्थित मेवाड़ के कृष्णधाम श्री सांवलिया सेठ के दर पर करोड़ों की संख्या में श्रद्धालु आते हैं। आने वाले हर श्रद्धालु सांवरा सेठ को चढ़ावा चढ़ाते हैं। हर महीने की अमावस्या से पहले कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी को भंडारा खोला जाता है। इस बार 10 जनवरी को राजभोग आरती के बाद भंडारा खोला गया था।

इसके बाद शनिवार तक तीन राउंड हो चुके थे। पहले राउंड में 6 करोड़ 21 लाख 70 हजार रुपयों की गिनती हुई थी। जबकि दूसरे दिन 11 जनवरी को अमावस्या के कारण गिनती नहीं की गई। शुक्रवार की काउंटिंग में 2 करोड़ 75 लाख 5 हजार रुपयों की गिनती हुई है और शनिवार की गणना में एक करोड़ 67 लाख 22 हजार 71 रुपयों की गिनती हुई है।

आखरी राउंड के साथ सोने-चांदी का तौल भी बाकी

इसी के साथ तीनों राउंड का मिलाकर कुल 10 करोड़ 63 लाख 97 हजार 71 रुपयों की गिनती हुई है। बाकी की गिनती बाकी है। रविवार शाम तक को काउंटिंग पूरी होने की संभावना है। आखरी काउंटिंग के साथ-साथ भेंट कक्ष और ऑनलाइन मिलने वाले रुपयों की गिनती बाकी है। इसके अलावा सभी सोने-चांदी का तौल करना भी बाकी है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA