ट्रोले ने बाइक को चपेट में लिया: युवक की मौत,दवाई लेकर लौट रहा था

PALI SIROHI ONLINE

सांचौर-सांचौर क्षेत्र के चारणीम गांव के पास नेशनल हाइवे 68 पर शनिवार दोपहर बेकाबू ट्रोले ने बाइक सवार को चपेट में ले लिया। युवक की सिर में चोट लगने से मौत हो गई। घटना की जानकारी के बाद परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और शव को लेकर सांचौर अस्पताल की मॉर्क्युरी में रखवाया।

जानकारी के अनुसार बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी क्षेत्र के गादेवी निवासी नारायण सिंह (18) पुत्र ओम सिंह शनिवार सुबह घर से सांचौर बाइक लेकर दवाई लेने के लिए आया था। दवाई लेकर वापस आते समय चारणीम के पास बाड़मेर से सांचौर की तरफ जा रहे ट्रोले ने ओवरटेक करने के चलते नारायण सिंह की बाइक को चपेट में ले लिया। जिससे नारायण बाइक सहित नीचे गिर गया। उसके बाद पीछे चल रहे वाहन चालकों ने 108 एंबुलेंस और चितलवाना पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और शव को हाइवे से हटाकर यातायात सुचारू करवाया।

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि हादसा 1 बजे के आसपास गया। जिसके बाद 1 बजकर 18 मिनट पर 108 पर कॉल करके सूचना दी गई। पास के एंबुलेंस चालक ने आने से इंकार किया। जिसके बाद चितलवाना से दूसरी एंबुलेंस की व्यवस्था की गई। जब तक एंबुलेंस आई तब तक युवक की ज्यादा खून बहने से मौत हो गई। युवक नारायण सिंह पुत्र ओम सिंह तमिलनाडु में रिश्तेदार के साथ मोबाइल की दुकान पर काम करता था। दस दिन पहले ही घर आया था। आज सुबह घर से दवाई लेने के लिए बाइक लेकर निकला, लेकिन रास्ते में हादसे के चलते मौत हो गई।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA