तलवार से पड़ोसी का हाथ काटा, VIDEO: गाली दे रही महिला को टोका तो बेटे ने किया हमला

PALI SIROHI ONLINE

जोधपुर-मोहल्ले में जोर-जोर से चिल्ला रही महिला को उलाहना देना पड़ोसी को भारी पड़ गया। महिला के बेटे ने पड़ोसी पर तलवार से ताबड़तोड़ वार कर दिए। हमले में पड़ोसी का हाथ बुरी तरह से कट गया। एक वीडियो सामने आया है, जिसमें युवक तलवार से वार करता नजर आ रहा है।

घटना जोधपुर की पांचवीं रोड स्थित लाला लाजपत राय कॉलोनी में मेघवाल बस्ती की है। पड़ोसी के सिर में भी चोट आई है। उसे महात्मा गांधी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। प्रताप नगर सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस ने एक हमलावर को हिरासत में भी लिया है।

महिला को गाली देने से टोका था

पांचवीं रोड की लाला लाजपत राय कॉलोनी में मेघवाल बस्ती निवासी महेंद्र पुत्र रामचंद्र मेघवाल (47) ने प्रताप नगर सदर थाना में रिपोर्ट दी है। रिपोर्ट में महेंद्र ने बताया कि शुक्रवार सुबह पड़ोस में रहने वाली महिला बाया चिल्ला रही थी और गालियां दे रही थी। महिला को टोकने पर उसका बेटा नरेंद्र नाराज हो गया। वह गुस्से में तलवार लेकर आया और हमला कर दिया। हमले में मेरा हाथ कलाई के पास बुरी तरह से कट गया है। सिर पर भी गंभीर चोट आई है।

हमलावर को हिरासत में लिया

प्रताप नगर सदर थाना प्रभारी विजय कुमार मीणा ने बताया- घायल पड़ोसी महेंद्र की रिपोर्ट पर महिला के बेटे नरेंद्र सहित अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है। उससे अन्य के बारे में पूछताछ की जा रही है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA