लुटेरों ने महिला का ब्लेड से गला काटा, जहर पिलायाः गले, पेट समेत शरीर पर 10 कट मारे, बदमाशों का ऐसा डर- रात में पहरा दे रहे हैं ग्रामीण

PALI SIROHI ONLINE

जोधपुर-जोधपुर के ग्रामीण इलाकों में लूट और चोरी की वारदात बढ़ती जा रही है। अब एक लुटेरों ने घर से शौच के लिए निकली महिला को निशाना बनाया। इन लुटेरों ने महिला का ब्लेड से गला काट, जहर पिल दिया। इसके बाद गहने लूट भागे।

मामला जोधपुर के बिलाड़ा थाना क्षेत्र के भावी गांव में शनिवार सुबह साढ़े 5 बजे की है। महिला का इलाज जोधपुर के मथुरादास माथुर हॉस्पिटल में चल रहा है। इस गांव में बदमाशों और चोरों का इतना आतंक हो गया है कि ग्रामीण रातभर पहरा दे रहे हैं।

सुबह घर से शौच के लिए निकली थी, 200 मीटर दूर बेसुध मिली

घायल महिला कविता (28) के पति बुधाराम जाट (30) ने थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि वे दोनों अपने घर से बाड़े में जाने के लिए बाइक से निकले थे। वह चारा बेचने का काम करता है। इस दौरान उनकी पत्नी शौच करने के लिए चली गई और वे बाड़े में आ गए।

करीब 20 मिनट बाद जब कविता बाड़े में नहीं आई तो घर पर कॉल किया। लेकिन, बुधाराम के पिता ने बताया कि वह यहां नहीं आई। इस पर बुधाराम अपनी पत्नी को ढूंढने निकले। जहां बाड़े से 200 मीटर दूर वह बेसुध हालत में मिली।

पति ने बताया कि उसके चेहरे पर चोट के निशान थे। इसके

साथ ही उसके गले में सोने की चेन, नाक की फीनी और पायजेब पहनी हुई थी, जो गायब थे। इस पर परिजन उसे बिलाड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां से उसे जोधपुर के एमडीएम हॉस्पिटल में रेफर किया गया।

महिला ने बताया पहले जहर पिलाया और फिर वार करते गए महिला को जब जोधपुर के हॉस्पिटल में रेफर किया गया तो उसे होश आया। कविता ने बताया कि वह शौच के लिए जा रही थी, तभी पीछे से दो बदमाश आए और उसे पकड़ जहर पिला दिया। इसके बाद वह बेहोश होने लगी तभी अचानक एक बदमाश ने उसके गले पर नुकुली चीज से वार कर दिया। इसके बाद उसके दोनों हाथ, चेहरे, पेट और शरीर के अलग-अलग हिस्सों पर करीब 10 वार किए। हॉस्पिटल लाने पर पता चला कि ये वार ब्लेड से किए गए थे।

कविता के पति ने बताया कि जेवरात की कीमत करीब 1 लाख रुपए है। अभी कविता की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

इसी गांव में गत सात दिन पहले टूट चुके 10 घरों के ताले, ग्रामीण गश्त पर
बिलाड़ा थाना क्षेत्र का ये गांव इन दिनों काफी दहशत में है। गत रविवार 7 दिसंबर को पूरे गांव में एक साथ 10 मकानों में चोरी की वारदात हुई थी। हालांकि दो दिन पहले पुलिस ने गैंग के सरगना को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन इसके बाद भी ग्रामीण दहशत में है।

थाना क्षेत्र के आस-पास गांवों में हो रही चोरी ने ग्रामीणों की नींद उड़ा रखी है। हालात ये है कि रातभर ग्रामीण गांव में लाठी लेकर पहरा दे रहे हैं। गांव में आने वाले संदिग्ध लोगों से पूछताछ भी कर रहे हैं।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA