भीनमाल- दुष्कर्म पीड़िता ने घर में किया सुसाइड: दो महीने पहले सरकारी स्कूल टीचर किडनैप कर ले गया था, 11वीं क्लास की स्टूडेंट थी

PALI SIROHU ONLINE

भीनमाल-भीनमाल में शुक्रवार को दुष्कर्म पीड़िता ने घर में ही चुन्नी का फंदा लगाकर सुसाइड कर ली। दो महीने पहले सरकारी स्कूल का टीचर 11वीं क्लास की छात्रा को किडनैप कर ले गया था। जिसे पुलिस ने बाड़मेर से पकड़कर छात्रा को दस्तयाब कर लिया था।

पुलिस उप निरीक्षक प्रताप सिंह ने बताया कि गत 22 अक्टूबर 2023 को शहर के सरकारी स्कूल में कक्षा 11वीं में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा को सरकारी शिक्षक भगाकर ले गया था। छात्रा के परिजनों ने रिपोर्ट पेश कर बताया था कि शिक्षक सेवड़ी निवासी मंगलाराम विश्नोई छात्रा को भगाकर ले गया है। जिसके बाद पुलिस टीम का गठन कर आरोपी मंगलाराम बिश्नोई निवासी सेवड़ी को बाड़मेर से दस्तयाब किया था। शुक्रवार को नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता ने अपने घर में ही चुन्नी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आरोपी के विरोध पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज है।

आरोपी शहर में ही स्थित एक उच्च माध्यमिक स्कूल में शिक्षक लगा हुआ था। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर शव का राजकीय चिकित्सालय से पोस्टमॉर्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द किया।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA