कांडला राजमार्ग के ब्लैक स्पॉट पर मौत का सिलसिला जारी: तेज रफ्तार निजी ट्रैवल्स बस की टक्कर से युवक की मौत, आरोपी ड्राइवर पाली से पकड़ा

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही-सिरोही जिला प्रशासन के द्वारा ब्लैक स्पॉट के नाम पर चिन्हित किए गए मंडावा चौराहे पर मौत का सिलसिला लगातार जारी है। कांडला राजमार्ग स्थित मांडवा चौराहे पर शुक्रवार सुबह 6:35 बजे निजी ट्रेवल्स की बस की टक्कर से एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद बस लेकर फरार हुए ड्राइवर को पुलिस ने पाली जिले के गुंदोज से पकड़ा।

जानकारी के अनुसार जैसलमेर निवासी दशरथ सिंह (40) पुत्र देरावर सिंह को उनका जीजा बस में बैठने के लिए मांडवा चौराहे पर पहुंचा। जब दशरथ सिंह बाइक से नीचे उतर रहा था, उसकी दौरान सिरोही की तरफ से आ रही तेज रफ्तार निजी ट्रेवल्स की बस उसे टक्कर मारते हुए मौके से फरार हो गई। हादसे में दशरथ सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। दशरथ के जीजा ने सिरोही पुलिस को हादसे की जानकारी देते हुए बस की जानकारी दी। सिरोही पुलिस की सूचना पर पाली जिले की गुंदोज थाना पुलिस ने नाकाबंदी कर बस को रुकवाया और सिराही पुलिस कंट्रोल रुम को सूचित किया।

कोतवाली पुलिस ने मृतक के जीजा की रिपोर्ट बस ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
गौरतलब है कि पहले भी इस ब्लैक स्पॉट पर कई हादसे हो चुके हैं। सबसे बड़ा हादसा साल 1991 में हुआ, जिसमें आबकारी विभाग के सात अधिकारी और कर्मचारियों मौत हो गई थी।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA