गोगुंदा-पिंडवाड़ा हाइवे पर लगातार तीसरे दिन हादसा, युवक की मौतः3 दिन में 5 लोगों की हो चुकी मौत

PALI SIROHI ONLINE

उदयपुर -वाहन की टक्कर से गुरुवार सुबह बाइक सवार युवक की मौत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसा गोगुंदा-पिंडवाड़ा हाइवे पर हुआ। हाइवे पर लगातार 3 दिन में 5 लोगों की मौत हो चुकी है।

मामला उदयपुर के गोगुंदा थाना इलाके का है। हादसे में ओगना थाना क्षेत्र के अटाटीया निवासी अमर सिंह राजपूत (23) की मौत हो गई। युवक गोगुंदा से देवला की ओर जा रहा था। तभी पीछे से तेज गति से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

अज्ञात वाहन चालक की तलाश कर रही पुलिस हादसे के बाद मौके पर आस-पास ग्रामीण और राहगीरों की भीड़ लग गई। सूचना पर गोगुंदा थाने के एएसआई बद्रीलाल जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे।

शव को कब्जे में लेकर गोगुंदा हॉस्पिटल की मॉच्यूरी में रखवाया। परिजनों को हादसे की जानकारी दी गई है। पोस्टमार्टम बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा। पुलिस अज्ञात वाहन चालक की तलाश कर रही है।

हाइवे पर 3 दिन में लगातार 5 लोगों की मौत

गोगुंदा-पिंडवाड़े हाइवे पर 15 किमी के दायरे में गुरुवार को यह तीसरी वाहन दुर्घटना है। लगातार तीसरे दिन यह 5वीं मौत हुई है। 2 गंभीर घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। एक दिन पहले बुधवार को गोगुंदा-पिंडवाड़ा हाइवे पर खोखरिया नाल सुरंग के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई थी।

इस हादसे में कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर घायल हो गया। दो दिन पहले यानी मंगलवार को भी क्यारी मोड पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर घायल हो गया।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA