बीते साल 7 नई हिस्ट्रीशीट खोली, जिले में अब कुल 121 हिस्ट्रीशीटर

PALI SIROHI ONLINE

सांचौर-नव गठित जिले के उद्घाटन के दिन हिस्ट्रीशीटर लक्ष्मण देवासी की हत्या के बाद से पुलिस लगातार बदमाशों पर नकेल कस रही है। पुलिस ने बीते साल के अंतिम महीनों में सांचौर जिले में 7 नए आरोपियों की हिस्ट्रीशीट खोली।

इसके बाद अब सांचौर जिले में हिस्ट्रीशीटरों की संख्या बढ़कर 122 हो गई है। इसमें से लक्ष्मण देवासी की हत्या के बाद 121 आरोपियों की हिस्ट्रीशीट ओपन है। इन आरोपियों के खिलाफ पुलिस सख्त एक्शन के मूड में नजर आ रही है। पुलिस के आंकड़ों के अनुसार जिले में सबसे ज्यादा सांचौर थाने में 40 हिस्ट्रीशीटर है। दूसरे नंबर पर करड़ा थाने में 29 और सबसे कम सरवाना थाने में 05 अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खोली गई है। यह ज्यादातर आरोपी सांचौर से सटे गुजरात बॉर्डर से शराब, स्मैक, एमडी की तस्करी या पेपर आउट प्रकरण से जुड़े हैं। इसके चलते पूरे प्रदेश में सांचौर की सबसे ज्यादा चर्चा रहती है। हर प्रतियोगी परीक्षा के दौरान पुलिस के साथ एसओजी और एसआईटी की नजर सांचौर के इन हिस्ट्रीशीटरों पर रहती है।

वहीं स्थानीय पुलिस भी इन आरोपियों की गतिविधियों पर नजर बनाए रखती है। कांग्रेस सरकार के रसूखदार मंत्रियों के सोशल मीडिया के पेज हैंडल करने वाला सुरेश ढाका का नाम प्रतियोगी परीक्षा के पेपर आउट मामले में सामने आने के बाद बीते साल पुलिस ने उसकी 99 नंबर से हिस्ट्रीशीट खोली है। इसके बाद पुलिस लगातार सुरेश ढाका की तलाश भी कर रही है, लेकिन ढाका एक बार भी गिरफ्तार नहीं हुआ है।

तस्करों के नाम सब से ज्यादा जालोर से अलग होने के बाद सांचौर जिले के 7 थानों में 122 हिस्ट्रीशीटर है। जिसमें ज्यादातर आरोपी सांचौर थाने के हैं। इसमें 25 आरोपी ऐसे हैं। जिनके खिलाफ शराब तस्करी के दर्जनों मामले दर्ज हैं। वहीं 10 आरोपियों के खिलाफ एमडी स्मैक के मामले दर्ज हैं। वहीं दूसरे नंबर पर करड़ा थाने में सबसे ज्यादा आरोपी शराब तस्करी से जुड़े हुए हैं। सांचौर 40 चितलवाना 11 सरवाना 05 झाब 14 रानीवाड़ा 10 करड़ा 29 बागोड़ा 13 इतनों के खिलाफ खुली हिस्ट्रीशीट पेपर आउट का सरगना सुरेश ढाका का नाम बीते साल जुड़ा

सांचौर जिले के अलग-अलग थानों में 122 आरोपियों के खिलाफ हिस्ट्रीशीट खोली हुई है। जिसमें से सबसे ज्यादा सांचौर थाने में 40 है। इन आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की पुलिस तैयारी कर रही है। वहीं अपराध पर लगाम लगाने की पूरी कोशिश की जा रही है।

  • जस्सा राम बोस, एएसपी सांचौर

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA