तखतगढ़- फिर बैंक ऑफ़ बड़ोदा अज्ञात चोरों के निशाने पर, एटीएम मशीन को तोड़ने का किया प्रयास

PALI SIROHI ONLINE

खीमाराम मेवाड़ा

पाली- तखतगढ़ मैं 2 साल बाद फिर बैंक ऑफ़ बड़ोदा अज्ञात चोरों के निशाने पर, बैंक ऑफ़ बड़ौदा में लगे एटीएम पर अज्ञात चोरों ने एटीएम मशीन को तोड़ने का किया प्रयास रहे असफल

तखतगढ 26 दिसंबर :(खीमाराम मेवाड़ा) 2 साल बाद एक बार फिर तखतगढ़ में बैंक ऑफ़ बरोदा अज्ञात चोरों के निशाने पर है। जहां अज्ञात चोरों द्वारा बीती रात्रि को बैंक ऑफ़ बरोदा के बाहर लगे एटीएम को लोहे के सरिया से तोड़ने का प्रयास किया। लेकिन मात्र स्क्रीन तोड़कर एटीएम मशीन में लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ें एटीएम नहीं टूटने से असफल होकर फरार हो गए मंगलवार सुबह जैसे ही बैंक खुली तो एटीएम में तोड़फोड़ देख बैंक मैनेजर ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिस पर सीओ सुमेरपुर एवं थाना अधिकारी कैलाश दान चरण मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया। पुलिस ने बैंक मैनेजर की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जगह-जगह लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज खंगाल ने में जुटी हुई है।

आपको बता दे की 2 वर्ष पूर्व 6 और 7 फरवरी 2022 को क्षेत्र में शनिवार और रविवार अवकाश की अवधि के दौरान सक्रिय हुए अज्ञात बदमाशों के बड़े गैंग ने मौका पाकर मेन रोड पर बैंक ऑफ बड़ौदा के पीछे से दीवार के सहारे ऊपर चढ़कर लॉकर स्ट्रांग रूम पर ही छत को कटर मशीन के आरसीसी तोड़कर स्ट्रांग रूम में घुसे जहां 90 में से 10 लॉकर तोड़कर लॉककरो में रखें सोने चांदी के लाखों रुपए के जेवरात चोरी कर फरार होकर जो पुलिस के लिए गंभीर सवालिया निशान खड़े कर दिए थे। दूसरे दिन 7 फरवरी सुबह 10:00 बजे जब बैंक खुली तो बैंक प्रबंधक सहित बैंक कर्मियों के कान खड़े हो गए घटना की सनसनी खेलते ही खाता धारक एवं ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे सूचना पर पुलिस उप अधीक्षक रजत विश्नोई थाना प्रभारी राजेंद्र चौधरी सहायक उपनिरीक्षक शेषाराम, हेड कॉन्स्टेबल पदमाराम कॉन्स्टेबल सांवलाराम कुंदन सिंह सहित पुलिस जाब्ता घटनास्थल पहुंचा और बैंक में स्ट्रांग रूम एवं छत पर अज्ञात बदमाशों के पद चिन्हों को मोबाइल कैमरे में कैद कर तलाशी लेने पर अज्ञात बदमाशों ने छत की आरसीसी तोड़ने के लिए कटर मशीन में पानी टंकी से पाइप डालकर पानी उपयोग में लेकर छत को काटा गया। बदमाश जाते-जाते कटर मशीन छोड़ भाग निकले।

बदमाश लॉकरों से लाखों रुपए की ज्वेलरी व नकदी ले गए। घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने अलग-अलग टीमें गठित कर जगह-जगह गली मोहल्लों में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालनला और उसके उपरांत भी कहीं मर्तबा मगर वीडियो द्वारा बार-बार पुलिस को ज्ञापन देने के बाद पुलिस की टीम कई राज्यों तक पहुंची लेकिन अब तक कोई सुराग नहीं मिला।

— इनका कहना है, बीती रात्रि को बैंक ऑफ़ बड़ौदा के एटीएम तोड़ने की सूचना मिलने पर सीओ सुमेरपुर सहि पुलिस टीम मैं मौके पर पहुंचे घटना स्थल का मौका मौका ना किया पुलिस ने बैंक मैनेजर की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
— कैलाश दान चारण, थाना अधिकारी तखतगढ़
सभी वीडियो आज के और पुराने
थाना अधिकारी की बाइट

https://youtu.be/278owcFl2CA

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA