खड़े ट्रक को दूसरे ने मारी टक्कर, 3 की मौतः सड़क किनारे था टाइल से भरा ट्रक

PALI SIROHI ONLINE

जोधपुर-जोधपुर ग्रामीण के बिलाड़ा थाना क्षेत्र में कापरड़ा के निकट जोधपुर-बिलाड़ा नेशनल हाईवे-112 पर सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से आ रहे दूसरे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में 4 लोग घायल हो गए।

बिलाड़ा थाना अधिकारी भंवरलाल ने बताया- उदयपुर से एक ट्रक टाइल लेकर आ रहा था। बिलाड़ा के निकट हाईवे पर कापरड़ा tilde 7 अचानक ट्रक में तकनीकी खराबी आ गई। ड्राइवर ने ट्रक को सड़क किनारे खड़ा कर दिया। मंगलवार सुबह करीब 6:30 बजे ब्यावर की तरफ से मेले के झूले का सामान लादकर आ रहे ट्रक ने टाइल से भरे ट्रक को टक्कर मार दी। कोहरे के कारण सड़क किनारे खड़ा ट्रक दिखाई नहीं दिया, जिससे हादसा हो गया।

टाइल से लदे ट्रक में बैठे नारायण सिंह (27) पुत्र धनसिंह निवासी घाटला, चारभुजा (राजसमंद), झूले के सामान से लदे ट्रक में बैठे सलमान (25) पुत्र सुलेमान और विकार (25) पुत्र रमजान निवासी बुलंदशहर (उत्तर प्रदेश) की बिलाड़ा के सरकारी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। तीनों के शव बिलाड़ा अस्पताल की मॉर्च्यूरी में रखवाए गए हैं।

चार घायलों में से तीन को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। एक गंभीर घायल को जोधपुर रेफर किया गया है।
सोते समय आ गई मौत

जिस समय हादसा हुआ, उस समय टाइल से भरे ट्रक में नारायण सिंह सो रहा था। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टाइल से लदा ट्रक आगे हाईवे के नीचे उतर कर पलट गया। टाइल के नीचे दबने से नारायण की मौत हो गई।

थाने का लैंडलाइन फोन बंद

इधर, हादसे के बाद कई लोगों ने थाने में फोन कर संपर्क करने की कोशिश, लेकिन संपर्क नहीं हो पाया। बताया जा रहा है कि थाने का फोन पिछले कई दिनों से खराब है। जिसे ठीक नहीं करवाया जा रहा है। ऐसे में कई बार दुर्घटना की स्थिति में स्थानीय पुलिस को सूचना देना मुश्किल हो जाता है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA