दोस्त ने युवक-युवती को कार से कुचलाःलड़की की मौत, होटल से पार्टी कर निकले थे; कमेंट करने पर हुआ विवाद

PALI SIROHI ONLINE

जयपुर-जयपुर में झगड़े के बाद दोस्त ने कार से युवक-युवती को कुचल दिया। घायल युवक-युवती को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान लड़की की मौत हो गई। घटना जवाहर सर्किल थाना इलाके की मंगलवार सुबह 5 बजे की है।

सीआई दलबीर सिंह ने बताया कि गिरधर मार्ग स्थित एवरलैंड विश होटल से मानसरोवर, जयपुर निवासी मंगेश अरोड़ा (35), श्रेया भारद्वाज (30), झुंझुनूं निवासी राजकुमार जाट (35), नीमच, मध्यप्रदेश निवासी उमा सुथार (25) और सुबह करीब 5 बजे पार्टी कर बाहर निकली थी। इसके बाद चारों के बीच सड़क पर झगड़ा हो गया।

मंगेश अरोड़ा और एक युवती कार में बैठ गए। राजकुमार जाट और उमा सुथार पैदल जाने लगे। इसी दौरान कार सवार युवक ने दोनों पर गाड़ी चढ़ा दी। टक्कर से राजकुमार दूर जाकर गिर गया, जबकि उमा के ऊपर से गाड़ी निकल गई। घटना के बाद आरोपी युवक गाड़ी लेकर फरार हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हॉस्पिटल ले गई।

पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही

दलबीर सिंह ने बताया- इलाज के दौरान युवती उमा सुथार की मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त राजकुमार गंभीर घायल हो गया।आसपास लगे हुए सीसीटीवी फुटेज को पुलिस देख कर रही है। उमा सुथार, राजकुमार जाट के साथ होटल में गई थी।

युवती पर कमेंट करने से शुरू हुआ झगड़ा

राजकुमार जाट ने पुलिस को बताया कि मंगेश अरोड़ा ने उमा सुथार पर कमेंट किए थे। इसके बाद मंगेश से बहस हो गई। इस दौरान मंगेश अरोड़ा ने गाड़ी में रखा बेसबॉल का डंडा निकाला। फिर हमला कर दिया। इसके बाद मंगेश गाड़ी में बैठा और गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। वह गाड़ी से टकराकर दूसरी तरफ गिर गया। उमा सुथार गाड़ी के नीचे आ गई।

आरोपी की तलाश में टीम दे रही दबिश

एसीपी जवाहर सर्किल संजय शर्मा ने बताया कि उमा जयपुर में गुर्जर की थड़ी के पास रहती थी। राजकुमार जयपुर में प्राइवेट जॉब किया करता है। मंगेश की मानसरोवर में कपड़े की शॉप है। श्रेया भारद्वाज की जानकारी पुलिस के पास नहीं है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। आरोपी की तलाश में टीम लगी हुई है। उसके घर और संभावित ठिकानों पर टीम दबिश दे रही है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA