बरलूट;मकान में घुसे चोरों ने युवती को किया घायलःचिल्लाने पर तीनों बाइक पर सवार होकर भागे, घायल युवती भर्ती

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही-बरलूट कस्बे में सोमवार दोपहर दिन दहाड़े एक मकान में घुसे बाइक सवार तीन युवकों ने चोरी का प्रयास किया, लेकिन घर में मौजूद युवती के चिल्लाने पर उसके सिर पर किसी वस्तु से घातक वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद बाइक पर बैठकर कर फरार हो गए। मौके पर पहुंचे पुलिस ने युवती को इलाज के लिए बरलूट के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।

जानकारी के अनुसार बरलूट थाना क्षेत्र के बरलूट गांव स्थित सुजापुरा बस्ती में सोमवार दोपहर को वेलाराम पुत्र दलाराम प्रजापत के घर में दिनदहाड़े तीन युवक चोरी करने की नीयत से घुस गए। घर में घुसते ही वहां मौजूद परिवार की एक युवती उनके सामने आ गई। उसे देखते ही युवकों ने सोनिया कुमारी पुत्री वेलाराम प्रजापत के सिर पर किसी भारी वस्तु से वार कर दिया, जिससे सोनिया के सिर में चोट लगी। युवती के चिल्लाने पर परिवार के अन्य सदस्य और आसपास के लोग एकत्रित और बरलूट पुलिस को घटना की सूचना दी।

सूचना पर एएसआई वगताराम मीणा मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। उन्होंने परिजनों के साथ मिलकर किसी तरह घायल युवती को इलाज के लिए बरलूट के सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका प्राथमिक उपचार किया गया। इस दौरान परिवार के सदस्यों ने बताया की बाइक पर सवार होकर तीन अज्ञात लोग पहुंचे थे ओर उसमें से एक ने घर में प्रवेश किया ओर बच्ची के सिर पर वार किया। जिस समय घटना हुई उस वक्त युवती के अलावा घर में कोई नहीं था।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA