बाली- कोविड को लेकर मॉक ड्रिल निरीक्षण, अचानक ADM, SDM, BDO, BCMO सहित विभिन्न अधिकारी पहुचे व्यवस्था जांचने, अचानक निरीक्षण से मचा हड़कंप, विधायक राणावत ने कार्य की सराहना की

PALI SIROHI ONLINE

पिंटू अग्रवाल चामुंडेरी

पाली। राज्य सरकार के आदेशानुसार ओर सभागिय आयुक्त वंदना सिंघवी ओर पाली जिला कलेक्टर नमित मेहता के निर्देशन में बाली विधानसभा क्षेत्र में कोविड के चलते कोविड की तैयारियों के तहत मॉक ड्रिल निरीक्षण कर विभिन्न चिकित्सालयों की व्यवस्था जानने पहुचे बाली के अतिरिक्त जिला कलेक्टर जितेंद्र पांडे, उपखण्ड अधिकारी भगीरथ चौधरी, DSO पाली, विकास अधिकारी हीरालाल कलबी, तहसीलदार हरिंद्र सिंह, और ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉ हितेंद्र वागोरिया, नायब तहसीलदार बाली ने विभिन्न चिकित्सालयों का आक्ष्मीक निरीक्षण से एक बार मौजूद लोगों में हड़कम मच गया।

बाली तहसील में कोविड की व्यवस्था को लेकर अचानक हुए निरीक्षन का बाली विधायक पुष्पेंद्र सिंह राणावत ने सराहना करते हुए कहा कि ऐसे निरीक्षण समय समय पर होते रहने चाहए जिससे काम के प्रति लापरवाह कार्मिको में भय बना रहे। आज के निरीक्षण कार्य से काफी व्यवस्था मजबूत होगी। विधायक रानावतं ने कहा कि वही कोविड में पूर्व की भांति में बाली विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक परिवार के साथ हु। घबराने की कोई आवश्यकता नही अस्वस्थ होने पर नजदीकी स्वास्थ केंद्र पर स्वास्थ जांच आवश्यक रूप से करवाना आवश्यक है।

बाली ब्लॉक हेल्थ सुपरवाइजर प्रेम प्रकाश ने बताया कि बाली के अतिरिक्त जिला कलेक्टर जितेंद्र पांडे और ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉ हितेंद्र वागोरिया ने आज बाली सेवाड़ी लुणावा सहित विभिन्न चिकित्सा संस्थानों का औचक निरीक्षण कर कोविड की व्यवस्थाओ का जायजा लिया जिसमे खाश तौर से अतिरिक्त जिला कलेक्टर जितेंद्र पांडे ने चिकित्सा संस्थानों में कोविड वार्ड ऑक्सीजन मसीनो को सूचारु रखने और मास्क सेनिटाइजर हेंड ग्लब्स की व्यस्थाओ को देखा वही बाली में ऑक्सीजन प्लांट के कार्य को देख आवश्यक निर्देश दिए।

बाली उपखण्ड अधिकारी भगीरथ राम और विकास अधिकारी हीरालाल कलबी ने निरीक्षण के दौरान आवश्यक निर्देश दिए और व्यवस्थाओ को संतोषप्रद पाया फिर उन्होंने मौजूद अधिकारियों को मुस्तेद रहकर कोविड गाइड लाइन की पालना करने की हिदायत दी।

बाली ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉ हितेंद्र वागोरिया ने सभी चिकित्सा प्रमुख अधिकारियों को स्थानीय समाज सेवी जनप्रतिनिधियों ओर वन विभाग को प्रोत्सहित कर चिकित्सा संस्थानों में ज्यादा से ज्यादा पेड़ पौधे लग्गकर टी गार्ड के लिए प्रेरित करे जिससे चिकित्साल में आने वाले मरीजों को हरियाली भी सुकून दे सके।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA