बंद मकान का ताला तोड़कर नकदी और गहने चोरी: मकान के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई चोरों की हरकत

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही -कैलाश नगर में चोर बंद मकान का ताला तोड़कर घुसे और लाखों रुपए कीमत के सोने चांदी के जेवरात सहित 60 हजार की नकदी चुराकर फरार हो गए। चोरी की सारी घटना मकान के सामने लगे एक सीसीटीवी कमरे में कैद हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

कैलाश नगर पुलिस थाने में मनादर निवासी असकर खां पुत्र रावत खां ने मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया कि गत 21 दिसंबर को वह और उसकी पत्नी ससुराल हरजी गए हुए थे। जब वह परिवार सहित हरजी से दोपहर करीब 2 बजे वापस लौटे तो देखा कि मकान का मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। इस पर वह और उसकी पत्नी घर के अंदर गए तो सामने के दो कमरे के ताले टूटे हुए मिले। अंदर जाकर देखा तो तिजोरी और बक्से के दरवाजे के ताले टूटे हुए और पूरा सामान बिखरा हुआ दिखा।

उन्होंने बताया कि घर में रखे पत्नी के पूरे गहने गायब थे और 60 हजार रुपए भी चोर चुराकर ले गए। असकर खां ने बताया कि उसकी पत्नी के जेवरातों में एक नथ, 5 तोले सोने की कंठी, डेढ़ तोला सोने की चेन, चांदी के जेवरात में दो जोड़ी पाजेव गायब मिले। दो पुत्र वधुओं के भी तिजोरी और बक्से के ताले टूटे मिले। उनकी दोनों पुत्रवधू दिसावर में रहते हैं उनके आने के बाद ही पता चल पाएगा कि कितने की चोरी हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। मामले की जांच उप निरीक्षक घीसू लाल कर रहे हैं।

असगर के मकान के सामने के मकान में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में चोरी की पूरी घटना कैद हो गई, जिसमें तीन चोर चोरी का सामान लेकर घर से बाहर निकलते हुए दिखे हैं और तीनों ही नकाबपोश हैं।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA