सिरोही- पत्नी ने दर्ज कराया पति की मौत का मामलाः घटना स्थल पर मिले सबूत, पुलिस ने कुछ लोगों को लिया हिरासत में

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही-पिंडवाड़ा पुलिस थाने में एक महिला ने उसके पति की हत्या का मामला दर्ज कराया है। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो कुछ सबूत मिले हैं, जिनके आधार पर पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार चिनिया बांध मोरस निवासी जोमी बाई पत्नी धर्माराम गरासिया ने पिंडवाड़ा थाने में मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया कि वह चिनिया बांध मोरस में बच्चों के साथ रहती है। उसका पति धर्मा राम पुत्र सोमीरा शनिवार को खाना खाकर घर से बाहर निकाला की कृष्ण पुत्र रूपा गमेती क्यारियां वाले के साथ पिंडवाड़ा जाकर सुबह आने का बोल कर चला गया। रविवार दोपहर 12 बजे तक उसका पति घर नहीं आया तो वह पप्पू के घर की तरफ जा रही थी कि रास्ते में किशन पुत्र रूपा गमेती निवासी क्यारिया वाला उसे हाईवे पर आता हुआ मिला। उसने बताया कि वह धर्माराम तो पप्पू की बाइक पर सवार होकर पिंडवाड़ा जा रहे थे।

वहां से आते वक्त उन्होंने मालेरा टोल नाके के पास ठेके पर शराब ली और घर वापस नहीं जाकर पिंडवाड़ा की तरफ निकले के रास्ते में हिमावा फली घाट पुलिया के पास बाइक खड़ी कर वहां शराब पी रहे थे। इतने में रात करीब 11 बजे दो युवक आए और उन्होंने कहा कि तुम लोग यहां बैठकर क्या कर रहे हो। उन दोनों व्यक्तियों से नाम पूछा तो उन्होंने भैराराम और बाबू पुत्र लूंगा गरासिया बताया। उन्होंने कहा कि उनके कुएं पर आग जल रही है। वहीं चलकर साथ में पीएंगे। इस पर धर्माराम ने कहा मैं कुएं पर नहीं चलूंगा तो भैराराम और बाबू ने धर्मा को कहा कि तू तो गरासिया तू हमारे कुएं पर आ सकता है, जहां आग जल रही है। वे लोग वहां पहुंचने लगे तो बाबूराम ने उसे और पप्पू को कहा कि तुम गमेती हो यहां से भाग जाओ नहीं तो तुम्हारी खैर नहीं।

थोड़ी देर में धर्माराम, भैराराम और बाबू आपस में झगड़ने लगे। गाली गलौज की आवाज आई। धर्माराम ने कहा कि तुम मुझे मत मारो। बाद में उन्हें पता चला धर्माराम की हत्या भैराराम और बाबूराम पुत्र गंगा गरासिया हिमावा फली घरट ने की है। पुलिस ने पत्नी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम करवा शव उसके परिजनों को सौंप दिया।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA