नक्की झील में गिरने से युवती की मौत: किनारे पर बैठे समय चक्कर आने से असंतुलित होकर गिरी, पास में चना-मूंगफली बेचती थी

PALI SIROHI ONLINE

माउंट आबू-माउंट आबू में नक्की झील में गिरने से रविवार को एक युवती की मौत हो गई। युवती झील की पाल पर बैठी तभी मिर्गी का दौरा पड़ने से असंतुलित होकर झील में गिर गई। झील में चट्टान से सिर टकराने से वह घायल हो गई और पानी में डूबकर मौत हो गई। युवती आर्य समाज पार्किंग के पास चना-मूंगफली बेचकर अपना गुजारा कर रही थी।

घटना की जानकारी मिलने पर थानाधिकारी किशोर सिंह भाटी टीम सहित मौके पर पहुंचे। बोट की मदद से युवती को नक्की से बाहर निकाला और एंबुलेंस की सहायता से सरकारी अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित किया। पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी है। युवती के शव को सरकारी अस्पताल की मॉर्क्युरी में रखवाया गया है, जहां सोमवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

थानाधिकारी किशोर सिंह भाटी ने बताया कि शारदा (27) पत्नी अंबालाल निवासी अनादरा, हाल चपरासी लाइन माउंट आबू कई समय से नक्की झील के समीप चना गरम मसाला और मूंगफली बेचने का कार्य करती थी। घटनास्थल के आसपास के लोगों ने बताया कि शाम के समय महिला पाल पर बैठी थी, जहां अचानक उसे मिर्गी का दौर आया और झील में गिर गई। नीचे चट्टान थी जिस वजह से सिर पर चोट लगी है और अधिक पानी होने की वजह से डूब गई।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA