6 दिन पदयात्रा कर गुजरात से जालोर पहुंचे 151 श्रद्धालुः कुलदेवी ब्राह्मणी माता मंदिर में वार्षिकोत्सव; लोगों ने बरसाए फूल

PALI SIROHI ONLINE

जालोर-कुलदेवी ब्राह्मणी माता के वार्षिक उत्सव में शामिल होने गुजरात के दिशा गांव से 151 श्रद्धालु जालोर पहुंचे। ये श्रद्धालु 6 दिन की पैदल यात्रा करने के बाद शहर पहुंचे तो लोगों ने फूल बरसाकर इनका स्वागत किया। रविवार शाम ब्राह्मणी माता का वार्षिक उत्सव शुरू हुआ।

दिशा से आए श्रद्धालु ब्राह्मणी माता मंदिर में आयोजित एक शाम माताजी के नाम भजन संध्या कार्यक्रम में शामिल हुए। गुजरात के दिशा गांव से यह टोली 19 दिसंबर को रवाना हुई थी। बैंड बाजे के धुन व माताजी के भजनों पर नाचते-गाते ये श्रद्धालु रविवार को जालोर पहुंचे।

संघ के कार्यकर्ता शिवा भाई ने बताया- जालोर के सिरे मंदिर रोड पर स्थित जैसलमेरिया सोलंकी परिवार की कुल देवी ब्राह्मणी माता है। माता के मंदिर का वार्षिक उत्सव रविवार को है। इसमें शामिल होने के लिए गुजरात के दिशा से श्रद्धालु जालोर पहुंचे। गुजरात से करीब 500 श्रद्धालु अन्य वाहनों से पहुंचे हैं।

इस दौरान जयन्ती भाई, गणपत भाई, कुन्दन भाई, प्रेम भाई, मफा भाई, अशोक भाई सहित समस्त जैसलमेरिया सोलंकी परिवार के लोग मौजूद रहे।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA