VIDEO बीजापुर पादरला में विकसित भारत सकल्प यात्रा शिविर में बोले विधायक राणावत, आमजन के कार्यो में भ्रष्टाचार बर्दास्त नही होगा, भारत सरकार के सेक्रेटी भी पहुचे शिविर में, सरपंच मोनिका सिंह ने सभी का जताया आभार

PALI SIROHI ONLINE

पिन्टू अग्रवाल चामुंडेरी

बाली। पाली जिले के बाली उपखण्ड के पादरला बीजापुर ग्राम में आज विकसित भारत सकल्प यात्रा शिविर का आयोजन हुआ। बीजापुर ओर पादरला में आयोजित विकसित भारत सकल्प यात्रा शिविर का बाली विधायक और पूर्व ऊर्जा मंत्री पुष्पेन्द्र सिंह राणावत और भारत सरकार के सेक्रेटी सी के रामा स्वामी ने भी शिविर का निरीक्षण कर सरकार की विभिन्न योजनाओं का फायदा आमजन को ज्यादा से ज्यादा मिले को लेकर सर्वाधिक पंजीयन करने के निर्देश दिए।

1

शिविर में बाली विधायक और पूर्व ऊर्जा मंत्री पुष्पेन्द्र सिंह राणावत और भारत सरकार के सेक्रेटी सी के रामा स्वामी, प्रधान पांनरी देवी सामता राम गरसिया, बीजापुर सरपंच मोनिका सिंह, जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी इंद्र सिंह राठौड़, अतिरिक्त जिला कलेक्टर जितेंद्र पांडे, उपखण्ड अधिकारी भागीरथ चौधरी, विकास अधिकारी हीरालाल कलबी, ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉ हितेंद्र वागोरिया, तहसीलदार हरिंद्र सिंह, सीडीपीओ भागीरथ चौधरी, अतिरिक्त विकास अधिकारी असफाक अली, हसमुख राय, सुरेश जानी का बीजापुर सरपंच प्रतिनिधि योगेंद्र सिंह राणावत ग्राम विकास अधिकारी विकास दवे, ओर पादरला में सरपंच प्रतिनिधि मांगी लाल परिहार ओर ग्राम विकास अधिकारी कपूराराम देवासी ने माला साफ़ा साल ओढ़ाकर स्वागत किया।

2

विधायक राणावत ने साफ साफ कहा

बाली विधायक पुष्पेंद्र सिंह राणावत ने कहा कि चुनावी घोषणा पत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दस घोषणाओं को राज्य की बीजेपी की भजन लाल सरकार जल्द सभी घोषणाओं को पूरा करेगी। वही पादरला बीजापुर ग्राम में आज विकसित भारत सकल्प यात्रा शिविर में मौजूद ग्रामीणों को ज्यादा से ज्यादा पंजीयन करवा कर सरकार की योजनाओं का लाभ सीधा आपके खाते में कैसे आएगा उसकी भी विसरत जानकारी दी। बाली विधायक पुष्पेंद्र सिंह राणावत आज अपने अलग अंदाज में दिखे उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदीजी की तर्ज पर बाली विधानसभा क्षेत्र की जनता और विकास के मुद्दों पर भस्टाचार किसी भी सूरत में बर्दास्त नही किया जाएगा। समय पर जनता को सरकारी योजनाओं का फायदा मीले और बेवजह जनता को कार्य के लिए चक्कर कटवाने वाले कार्मिको को अपने कार्य मे बदलाव लाना होगा। विद्यायक राणावत के इस कथन की सभी ने सराहना करते हुए तालियों से स्वागत किया।

3

पधारो म्हारे राजस्थान की तर्ज पर भारत सरकार के सेक्रेटी का हुआ स्वागत

भारत सरकार के सेक्रेटी सी के रामा स्वामी के राजस्थान के बाली उपखण्ड के बीजापुर पादरला शिविर में आने पर सेक्रेटी रामा स्वामी ने विधायक राणावत से काफी चर्चा की गई। फिर बाली विधायक पुष्पेन्द्र सिंह राणावत के निर्देशन में भारत सरकार के सेक्रेटी सी के रामा स्वामी ओर जिला चिकित्सा अधिकारी डॉ हितेंद्र वागोरिया के नेतृत्व में राजस्थानी परम्परागत मारवाड़ी व्यंजन का भोजन भी करवाया गया। राजस्थानी व्यंजन का महत्व देश ही नही विदेश में भी प्रख्यात है।

4
5

ब्लॉक हेल्थ सुपरवाइजर प्रेम प्रकाश और टीबी रोग ब्लॉक अधिकारी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि भारत सरकार के सेक्रेटी सी के रामा स्वामी ने बाली ब्लॉक में चिकित्सा विभाग द्वारा किये जा रहे पजियनो को लेकर बाली ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉ हितेंद्र वागोरिया से प्रगति रिपोर्ट जानी और व्यवस्थाओ को देख प्रससा भी की।

6
वीडियो

https://www.instagram.com/p/C1Rex49BLjj/?igsh=YTdmYTgyZDdmNQ==

रील वीडियो

7

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA