उदयपुर- पत्नी ने ही काकी संग मिलकर की थी हत्याः संदिग्धावस्था में मिली थी लाश,

PALI SIROHI ONLINE

उदयपुर-चार दिन पहले संदिग्ध अवस्था में मृत मिले युवक की मौत के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने युवक की पत्नी और उसकी काकी को गिरफ्तार किया है।

झाड़ोल थानाधिकारी रतनसिंह ने बताया कि पुलिस को मिली रिपोर्ट के आधार पर झाड़ोल पुलिस ने एक टीम गठित कर जांच शुरू की और संदिग्धों से पूछताछ की। इसमें पुलिस ने दलपत चव्हाण की हत्या करना उसकी पत्नी थावरी ने ही कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी पत्नी और घटना में सहयोगी रही मृतक की काकी कालीबाई को भी गिरफ्तार किया।

मारपीट से तंग आकर दिया घटना को अंजाम
पुलिस के अनुसार आरोपी थावरीदेवी ने बताया की उसका पति दलपत आए दिन शराब पीकर घर आता था और उससे मारपीट करता था जिस वजह से वो तंग आ चुकी थी। वहीं मृतक अपनी काकी कालीबाई के साथ भी नशे में गाली-गलौज करता था और अपनी पत्नी बनाकर रखने की धमकी देता था। इन सब कारणों से वह दोनों तंग आ गई थी। दलपत की पत्नी और काकी दोनों ने मिलकर दलपत की हत्या करने की साजिश रची। दोनों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि रात को दलपत शराब पीकर आया, जब सो गया तो साड़ी के फंदे से दलपत का गला दबाकर हत्या कर दी। शव को घर के पिछवाड़े एक गड्डे में फेंक दिया।

ससुर से कहा था कि पति घर से निकले आए नहीं
झाड़ोल पुलिस को गोदणा निवासी काउवा राम उर्फ कावाराम पुत्र पेमा चव्हाण ने रिपोर्ट देकर बताया कि 20 दिसम्बर की रात करीब दो बजे मेरे पुत्र दलपत की पत्नी थावरी ने आकर बताया कि उसका पति दलपत शौच के लिए घर के पीछे गया था जो की देर रात तक नहीं लौटा। बहू ने इस बारे में बताया तो रात को ही सभी लोग तलाश के लिए निकले तो घर के पीछे की तरफ कुछ दूरी पर एक खड्डे में पुत्र की लाश मिली। युवक के गले में रस्सी के निशान थे। सूचना पर झाड़ोल थानाधिकारी रतनसिंह जाब्ते के साथ घटनास्थल पहुंचे और पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

बड़े बेटे ने देख लिया था
पुलिस में दी रिपोर्ट में कावाराम ने जिक्र किया था कि मेरे बड़े बेटे सुरेश ने बताया था कि दलपत की लाश को ले जाते हुए रात को उसने थावरी और कालीबाई को देखा लेकिन डर होने से घबरा गया और तब यह बात नहीं बताई। पुलिस ने इस बिन्दु को लेकर पत्नी और काकी से भी गहनता से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA