सिरोही- जंगल में कुएं में तैरता मिला शवः पत्नी की हत्या के बाद फरार हुआ था मृतक, पुलिस कर रही थी तलाश

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही-कालंद्री थाना क्षेत्र के जेला गांव में 10 दिसंबर को हुई महिला की हत्या के मामले में पुलिस जिस आरोपी की तलाश कर रही थी उसका सड़ा गला शव जंगल में कुएं में मिला है। पुलिस ने रविवार को कालंद्री अस्पताल में पोस्टमॉर्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया।

जानकारी के अनुसार जेला गांव के एक कृषि फार्म हाउस पर 10 दिसंबर को ज्योत्सना की हत्या कर उसका पति नवाराम राणा मौके से फरार हो गया था। उसके फरार होने के बाद से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। शनिवार दोपहर को एक चरवाहा जिला गांव से थोड़ी ही दूर स्थित फलवदी गांव से लगते जंगल में कुएं पर पानी पीने पहुंचा तो उसे काफी तेजी से बदबू आई। पास जाकर देखा तो उसमें किसी व्यक्ति का शव तैर रहा था। इसकी सूचना उसने कालंद्री पुलिस को दी।

पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद शव बाहर निकलवाकर कालंद्री के सरकारी अस्पताल की मॉर्क्युरी में रखवाया। इसके बाद रविवार को परिजनों की रिपोर्ट पर पोस्टमार्टम करवा शव सौंप दिया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। कालंद्री थानाधिकारी टीकमचंद ने बताया कि शव सड़ा गला और ज्यादा पुराना था। उसे कुएं से निकालने में काफी दिक्कत हो रही थी। ऐसे में प्लास्टिक की मदद से सबको बाहर निकालकर अस्पताल की मॉर्च्यूरी लाया गया।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA