VIDEOसांडेराव-करण सिंह राणावत के विरुद्ध राजकार्य में बाधा डालने अभद्रता का मामला दर्ज, शांति भंग में गिरफ्तार

PALI SIROHI ONLINE

नटवर मेवाड़ा सांडेराव

सांडेराव- हिस्ट्रीशीटर करण सिंह राणावत ने सरकारी अधिकारी व कर्मचारियों के साथ अभद्र व्यवहा‌र‌ करतें हुए गाली-गलौच कर धक्का मुक्की कर राजकार्य में बाधा डालने के साथ सरकारी रिकॉर्ड झपटा।

पुलिस ने फिलहाल आरोपी करणसिंह को शांति भंग करने को लेकर गिरफ्तार किया है।

साण्डेराव- स्थानीय पुलिस थाने में आर आई मनोज कुमार ने पुलिस को एक लिखित रिपोर्ट देकर बताया कि वह ग्राम पंचायत साण्डेराव की और से करवाने वाले ग्रेवल सडक निर्माण के लिए सरकारी भूमि का मौका देखने व कार्य का सीमांकन को लेकर पटवारी भंवर सिंह राठौड़, दिनेश मेघवाल व ग्राम विकास अधिकारी जब्बरसिंह सहित मौके पर स्थिति देख रहे थे कि अचानक वहां साण्डेराव पुलिस थाने के हिस्ट्रीशीटर करण सिंह‌ पुत्र राणावत साण्डेराव ने आते ही हमारे साथ अभद्र व्यवहार करते हुए गाली गलौज के साथ धक्का मुक्की कर हमें सरकारी कार्य करने से रोका तथा मारपीट करने पर उतारू हो गया।
हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ राजकार्य बाधा का मामला दर्ज। ग्रेवल सड़क निर्माण के लिए सरकारी भूमि का सीमांकन करने पहुंचे RI से की गाली-गलोच

प्राप्त जानकारी के अनुसार साण्डेराव में ग्रेवल सड़क निर्माण के लिए भूमि का सीमांकन करने पहुंचे RI सहित अन्य अधिकारियों से एक हिस्ट्रीशीटर उलझ गया गाली-गलौच कर सरकारी दस्तावेज को फोड़ने का प्रयास किया। मामले में आरआई की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।सांडेराव थानाधिकारी भारत रावत ने बताया कि आरआई मनोज कुमार ने रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि 21 दिसम्बर को वे हल्का पटवारी भंवरसिंह राठौड़ के साथ महानरेगा योजना के तहत बनने वाली ग्रेवल सड़क गवारियों की ढाणी के लिए सरकारी जमीन के सीमांकन के लिए गए थे। इस दौरान सांडेराव थाने का हिस्ट्रीशीटर करणसिंह पुत्र भैरूसिंह राजपूत मौके पर आया और पटवारी भंवरसिंह से बोला कि जहां आप सीमांकन कर रहे हो वह उसकी जमीन है। उसे समझाया कि यह उसकी नहीं सरकारी जमीन है तो उलझ गया और सरकारी दस्तावेज फाड़ने का प्रयास किया और गाली-गलौच की तथा सीमांकन का काम रूकवा दिया। उनकी रिपोर्ट पर पुलिस ने राजकार्य में बांधा पहुंचाने का मामला दर्जकर जांच शुरू की।

वीडियो पीड़ित

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA