पाली- बंद मकान में चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार:

PALI SIROHI ONLINE

पाली-पाली के जैतारण थाना क्षेत्र के निमाज गांव में मकान का ताला तोड़ वहां से सोने-चांदी के गहने और रुपए चोरी करने के मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है। रिमांड के दौरान उसने चोरी का माल बरामद करने का पुलिस प्रयास करेगी।

जैतारण थाने के SHO मनीष देव ने बताया कि घटना को लेकर जैतारण निवासी सुगनराज ने रिपोर्ट दी थी। जिसमें बताया कि निमाज रहने वाली उनकी सास 10 अक्टूबर को घर पर ताला लगाकर उनके घर जैतारण अपनी बेटी संतोष से मिलने आई थी।

13 अक्टूबर की सुबह वे उन्हें निमाज छोड़ने गए थे। तो घर के मुख्य दरवाजे पर लगा ताला टूटा मिला। अंदर जाकर देखा तो अलमारी, सूटकेस खुले मिले। चोर उनमें रखे सोने-चांदी के गहने और 5 हजार नकद चोरी कर ले गए। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू की।

मकान के आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। मामले में दो संदिग्धों की पहचान कर उन्हें हिरासत में लिया। कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने चोरी करना स्वीकार किया। इस पर ब्यावर जिले के जैतारण थाना क्षेत्र के बिरामपुरी गांव निवासी 22 साल के दिलीप पुत्र पेमाराम बावरी और 25 साल के चेनाराम पुत्र श्रवणराम बावरी को गिरफ्तार किया। आरोपियों को पकड़ने में निमाज चौकी के कॉन्स्टेबल कालूराम की भूमिका रही।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA