पाली में नाबालिग को अपहरण का आरोपी गिरफ्तारः पिता ने युवक का 26 किमी पीछा कर पकड़ा

PALI SIROHI ONLINE

पाली-पाली में बेटी को ट्यूशन से अपहरण कर ले जा रहे आरोपी को पिता ने 26 किमी पीछा कर पकड़ लिया। पिता का आरोप है कि युवक 15 की बेटी को यह आरोपी किडनैप कर ले जा रहा था। साथ ही फोन की रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर डालने की धमकी भी देता था। मामला सिरियारी थाने में दर्ज हुआ है। पुलिस ने 21 साल के विनोद सीरवी को गिरफ्तार किया और रविवार को नाबालिग का बांगड़ हॉस्पिटल से मेडिकल करवाया।

26 किमी पीछा कर पिता ने पकड़ा

सिरियारी थाना SHO महिपाल सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी एक पिता ने 18 दिसम्बर को रिपोर्ट दर्ज करवाई। जिसमें बताया कि हमेशा की तरह 16 दिसम्बर की शाम करीब 4 बजे उनकी 8वीं में पढ़ने वाली 15 साल की बेटी घर से ट्यूशन के लिए निकली।

जिसका रास्ते में 21 साल के विनोद पुत्र भंवरलाल सीरवी ने अपनी कर लिया और बाइक पर बैठाकर ले गया। परिचित ने इसकी सूचना दी तो पिता ने 26 किमी तक पीछा कर आरोपी को पकड़ा। इसके बाद वह अपनी बेटी को घर ले आए। रिपोर्ट में बताया कि आरोपी ने उनकी नाबालिग बेटी का अपहरण कर उससे छेड़छाड़ की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी विनोद सीरवी को गिरफ्तार किया और बांगड़ हॉस्पिटल से नाबालिग का मेडिकल करवाया।

रिकॉर्डिंग वायरल करने की भी धमकी

रिपोर्ट में बताया कि आरोपी ने उसकी नाबालिग बेटी को बहला-फुसला कर पिछले कुछ दिनों से मोबाइल पर बातें कर रह था। जिसकी उसने फोन में रिकॉर्डिंग कर ली। आरोपी ने उसकी नाबालिग बेटी को यह रिकॉर्डिंग वायरल करने की धमकी भी दी।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA