VIDEO सुमेरपुर- जवाई नहर में डुबे बलवना के छात्र की तलाश में जुटी रेस्क्यू टीम,नहर कराई बंद

PALI SIROHI ONLINE

खीमाराम मेवाड़ा

सुमेरपुर। जवाई नहर में डूबे छात्र का नहीं लगा कोई सुराग, ग्रामीणों में आक्रोश
— रात 12:00 से सुबह 3:00 तक नहर रहेगी बंद

तखतगढ 23 दिसंबर :(खीमाराम मेवाड़ा) शनिवार दोपहर को जवाई नहर में डूबे छात्र का कोई सुराग लगने से आकर्षित ग्रामीणों ने सुमेरपुर से बाली वाले रास्ते पर जाम कर दिया।

रास्ता जाम होने की सूचना पर सुमेरपुर तहसीलदार प्रांजल कवर एवं सुमेरपुर सीओ भूपेंद्र सिंह शेखावत पहुंचे मौके पर पहुंच कर रास्ता खुलवाने को लेकर ग्रामीणों से समझाइश करने पर ग्रामीणों ने 2 घंटे में नहर को बंद करने की चेतावनी के बाद अधिशाषी अभियन्ता जवाई नहर खण्ड सुमेरपुर मैं तुरंत प्रभाव से प्रेस नोट जारी करते हुए बताया कि शनिवार को दोपहर करीब 2.00 बजे एक युवक के जवाई मुख्य नहर बलवना गांव के पास (आर.डी. 7000 के नजदीक) ‘नहर में गिरने की सूचना प्राप्त हुई। जिस पर उच्चाधिकारियो एवं प्रशासनिक अधिकारियो की संहमति उपरांत जवाई नहर को रात 12:00 से लेकर दिनांक 24.12.2023 को सुबह 3 बजे तक पूर्ण रूप से बन्द कर दी जायेगी, ताकि युवक की तलाशी नहर में की जा सकेगी।

साथ ही उन्होंने बताया कि जिन किसानो की बाराबन्दी का समय नहर बन्द होने के कारण प्रभावित होगा उतना समय बाराबन्दी में आगे बढ़ा दिया जायेगा। दरअसल इस बार जवाई कमांड क्षेत्र में सिंचाई के लिए इन दोनों जवाई बांध से दूसरी पाण के लिए 11 दिसंबर को नहर खोली गई थी

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA