सरूपगंज- धनारी के पास सड़क हादसे में बाइक सवार युवक घायलः

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही-उदयपुर-पालनपुर फोरलेन स्थित स्वरूपगंज थाना क्षेत्र में शुक्रवार शाम करीब 4 बजे धनारी गांव के पास सड़क हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर घायल हो गया। घटनास्थल पर पहुंचे निजी एंबुलेंस ड्राइवर और समाजसेवी ने प्राथमिक इलाज देते हुए स्वरूपगंज के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में मौजूद डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे रेफर कर दिया। जिस पर परिजनों उसे लेकर गुजरात के लिए रवाना हो गए। हादसे की सूचना पर स्वरूपगंज पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया।

स्वरूपगंज थाना क्षेत्र के धनारी गांव के पास सड़क हादसे में बाइक सवार बसंतगढ़ निवासी राजू पुत्र मालाराम गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे निजी एंबुलेंस ड्राइवर और समाजसेवी ताज मोहम्मद ने गंभीर घायल युवक को प्राथमिक इलाज देते हुए स्वरूपगंज के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। हादसे की सूचना पर स्वरूपगंज पुलिस घटनास्थल
और अस्पताल पहुंची। अस्पताल में मौजूद डॉक्टर हिमांशु दाना ने प्राथमिक इलाज के बाद हालत गंभीर होने पर उसे रेफर कर दिया। जिस पर परिजन उसे लेकर गुजरात के लिए रवाना हो गए। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अभी हादसे के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल सका है। मामले की जांच की जा रही है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA