सांडेराव में नाकोडा भैरव के दर्शन के लिए उदयपुर व भिंडर पैदल यात्रा संघ‌ का जोरदार स्वागत।

PALI SIROHI ONLINE

नटवर मेवाड़ा

सांडेराव में नाकोडा भैरव के दर्शन के लिए उदयपुर व भिंडर से पहुंचे अलग-अलग दो पैदल यात्रा संघ‌ का गंगा वेरी चौराहे‌ पर ढोल-नगाड़े के साथ हुआ जोरदार स्वागत।
गंगा वेरी चौराहे पर मेवाड़ा अतिथि भवन पर महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रकाश शाह ने किया स्वागत।

साण्डेराव- विश्व शांति एवं मंगलमय कामना को लेकर उदयपुर व भिंडर से नाकोड़ा भैरव तीर्थ मेवानगर के लिए निकले दो अलग-अलग पैदल यात्रा संघ‌ सम्मिलित पदयात्रियों के शनिवार को साण्डेराव पहुंचने पर गंगा वेरी स्थित मेवाड़ा अतिथि भवन पर मेवाड़ा क्षत्रिय कलाल महासभा के अध्यक्ष प्रकाश शाह मेवाड़ा,प्रचारक नटवर मेवाड़ा एवं मारवाड़ गोड़वाड़ जन कल्याण सेवा समिति अध्यक्ष जयदेव सिंह राणावत के सानिध्य में ग्रामीणों ने पुष्प वर्षा कर फुलमालाएं पहनाकर कर गाजों बाजों के साथ जोरदार स्वागत किया।

आयड़ जैन मंदिर संस्थापक सुधीर दशोरिया व पैदल यात्रा संघ‌ के व्यवस्थापक सुनील हिंगड़ ने बताया कि 14 दिवसीय पैदल यात्रा में 35 पैदल यात्रियों का संघ 300 किलोमीटर दूर बाड़मेर जिले के नाकोड़ा‌ भैरव तीर्थ मेवानगर के लिए उदयपुर से रवाना हुआ जो 12 दिनों में यह सफर तय कर 30 दिसंबर को नाकोड़ा पहुंचेगा। वहीं भिंडर से पहुंचे पैदल यात्रा संघ‌ के दिलिप कोठारी,मनोज दत्त, राजकुमार, प्रफुल्ल जैन, राकेश तातेड व पूजा जैन ने संयुक्त रूप से जानकारी देते हुए बताया कि‌ वे इस बार उन्हें चौदहवीं पैदल यात्रा करने का सौभाग्य मिला है और हमारे साथ 75 भाई बहनों का संघ लेकर विश्व शांति एवं मंगलमय कामना को लेकर 400 किलोमीटर दूर नाकोड़ा भैरव दर्शन के लिए भिंडर से गाजों बाजों के साथ रवाना हुए थे।

उन्होंने बताया कि 31 दिसंबर को नाकोड़ा भैरूजी धाम पहुंच भक्ति की अलख जगाएंगे तथा 2024 नव वर्ष पर दिन में विश्व शांति एवं मंगलमय कामना को लेकर विशेष पूजा अर्चना की जाएगी।संघ के सदस्यो ने बताया कि रास्ते में जगह-जगह पर जैन समाज सहित 36 कौम के लोगों का अच्छा सहयोग व आशीर्वाद मिल रहा है।

मण्डल के प्रफुल्ल जैन ने बताया कि निंबेश्वर महादेव के दर्शन के पश्चात गंगा वेरी चौराहे पर स्थित मेवाड़ा अतिथि भवन पर राष्ट्रीय महासभा अध्यक्ष प्रकाश शाह मेवाड़ा, प्रचारक नटवर मेवाड़ा,राजेश मेवाड़ा झीलवाड़ा,महावीर मेवाड़ा,मारवाड़ गोड़वाड़ जन कल्याण सेवा समिति अध्यक्ष जयदेव सिंह राणावत के सानिध्य में सनातन धर्म प्रेमियों ने फुलमालाओ व पुष्प वर्षा करते हुए ढोल नगाड़ों से जोरदार स्वागत किया।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA