पिंडवाड़ा-तहसीलदार, पटवारी सहित 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्जः

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही-तहसीलदार, पटवारी सहित 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया कोर्ट के आदेश पर स्वरूपगंज पुलिस थाने में तहसीलदार, नायब तहसीलदार, पटवारी सहित 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इन पर पटवार घर और निजी आवास का ताला तोड़कर सरकारी दस्तावेज, व्यक्तिगत दस्तावेज और अन्य सामान चोरी का आरोप लगाया गया है।

ने पिंडवाड़ा तहसीलदार, भावरी के नायब तहसीलदार, भू अभिलेख निरीक्षक, पटवारी, पिंडवाड़ा नायब तहसीलदार और वीरवाड़ा पटवारी के खिलाफ पटवारी कार्यालय व आवास का तालाब तोड़कर बिना समिति के सरकारी दस्तावेज परिवादी के व्यक्ति के दस्तावेज तथा अन्य सामान चोरी के आरोप में मामला दर्ज किया है,

पटवारी अका राम बंजारा ने शुक्रवार देर शाम स्वरूपगंज थाने में मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया कि भावरी पटवारी का चार्ज उसके पास था और नया सानवाड़ा का अतिरिक्त चार्ज उसे सौंपा गया था। 5 नवंबर की शाम उसकी बुआ की मौत होने के कारण अचानक 6 नवंबर की सुबह उसके दाह संस्कार में जाने की वजह से 6 नवंबर को तहसीलदार पिंडवाड़ा को व्हाट्सऐप मैसेज और ग्रुप में मैसेज डालकर उक्त जानकारी दी और कहा कि इस कारण से कार्यालय छोड़ने की अनुमति लेने में असमर्थ है।

इसके बावजूद तहसीलदार पिंडवाड़ा ने 11 नवंबर को बिना सूचना दिए, बिना किसी नियम के उसके सरकारी कार्यालय पटवार हलका बावरी के नायक तहसीलदार भू अभिलेख निरीक्षक और पटवारी तीनों ने उसके निवास और कार्यालय का ताला तोड़कर उसके व्यक्तिगत और घरेलू सामान दस्तावेज सरकारी दस्तावेज रसीद इत्यादि परिवादी की जानकारी के बिना चोरी कर ले गए। ऐसे में इन लोगों के द्वारा फिर चोरी कर नुकसान पहुंचाए जाने की संभावना है।

रिपोर्ट में बताया कि इसी तरह परिवादी के बावड़ी और नया सानवाड़ा के कार्यालय और आवास का ताला तोड़कर परिवादी की सहमति के बिना सरकारी दस्तावेज, उसके व्यक्ति दस्तावेज और सामान चोरी किया है। मामले की जांच थानाधिकारी उप निरीक्षक कमल सिंह स्वयं कर रहे हैं।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA