जालौर- पड़ोसियों ने युवक पर किया जानलेवा हमला, मौत, 7 लोगों ने खिलाफ मुकदमा दर्ज

PALI SIROHI ONLINE

jalore-शहर के श्री राम ग्रेनाईट के पीछे सोनगरा कॉलोनी में रहने वाले कालाराम के साथ गुरुवार को रात के 8 बजे उसके पड़ोसी मोहनलाल के परिवार के सात 7 लोगों ने घर में घुसकर मारपीट कर दी। जिसमें वह गंभीर घायल हो गया। इलाज के लिए पालनपुर जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। शुक्रवार को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

जानकारी के अनुसार नून निवासी कालाराम (40) पुत्र मालाराम, जाति वागरी जालोर के श्री राम ग्रेनाइट के पीछे सोनगरा कॉलोनी में अपने प्लाट में तम्बू बनाकर अपने परिवार के साथ रहता था। गुरुवार की रात को करीब 8 बजे मोहनलाल और उसके पुत्र भाणाराम, नरेश कुमार, मनोज कुमार, विजय वागरी और पाबु देवी पत्नी मोहनलाल व केशाराम पुत्र भीकाराम जाति वागरी ने मिल कर कालाराम के घर में जाकर अचानक हमला कर लोहे के सरियों से मारपीट की। जिसमें कालाराम गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको इलाज के लिए शहर के सामान्य अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसे पालनपुर रेफर कर दिया गया। लेकिन कालाराम ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जिसके बाद परिजन शव को सामान्य अस्पताल लेकर आए। जिसका शुक्रवार को पोस्टमॉर्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर 7 सात जनों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

पुलिस रिपोर्ट में मारपीट की वजह साफ नहीं
जानकारी के अनुसार कालाराम और मोहनलाल दोनों करीब 80 से 100 मीटर की दूरी पर ही रहते हैं। हांलाकि मारपीट की वजह साफ नहीं हो पाई हैं। लेकिन परिजनों के अनुसार पैसों के लेनदेन का मामला बताया जा रहा हैं। कई लोगों ने बताया कि इनमें पहले भी विवाद हो चुका है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA