भीनमाल- पानी की समस्या को लेकर महिलाओं ने किया प्रदर्शनः जलदाय विभाग ऑफिस के सामने की नारेबाजी

PALI SIROHI ONLINE

भीनमाल-भीनमाल के वार्ड संख्या 18 में आदर्श नगर कॉलोनी में पिछले दो महीने से पानी की समस्या को लेकर गुरुवार को मोहल्ले की महिलाओं ने जलदाय विभाग कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया और समाधान की मांग की।

मोहल्ले की महिलाओं ने बताया कि आदर्श नगर कॉलोनी में पिछले दो महीने से पानी की समस्या बनी हुई है। कॉलोनी के अंतिम छोर पर रहने वाले लोगों के घरों में पानी का प्रेशर नहीं होने से सप्लाई न के बराबर हो रही है। पिछले दिनों जब इस समस्या के समाधान को लेकर पाइपलाइन की खुदाई की तो मोहल्ले वासियों ने स्वयं के खर्चे पर निजी टैंकर मंगवा कर गुजारा किया। महिलाओं ने कहा कि रोजाना टैंकर मंगवाना हमारे लिए संभव नहीं है। इसलिए आज इस समस्या का स्थाई समाधान करवाने के लिए विभाग कार्यालय पर पहुंचे हैं। इस दौरान महिलाओं ने 2 घंटे तक कार्यालय पर प्रदर्शन किया। लेकिन कोई अधिकारी कार्यालय में नहीं होने के कारण समस्या का समाधान नहीं हो सका।

इस संबंध में विभाग के सहायक अभियंता अभिमन्यु कुमार ने बताया कि रेलवे ब्रिज का कार्य चलने के कारण पेयजल की लाइन को क्षतिग्रस्त कर दिया था। इसके कारण कुछ दिनों तक समस्या हुई है। लेकिन इसे कल से ही लाइन को ठीक करके समाधान किया जाएगा।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA