सादड़ी- बुजुर्ग ने किया सुसाइड: टीवी के केबल से लगाया फंदा, पड़ोसी ने गेट खोला तक कमरे में लटका मिला

PALI SIROHI ONLINE

सादडी। परशुराम बगेची रंगास्वामी झुंपा बस्ती में एक बुजुर्ग ने टीवी केबल का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अस्पताल की मॉर्क्युरी में रखवाया। बेटे के आने पर पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। बेटे भरत रंगास्वामी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

हेड कॉन्स्टेबल श्यामसिंह ने बताया कि परशुराम बगेची निवासी रणछोड़दास (53) पुत्र बंशी रंगास्वामी जो मानसिक रूप से तंग और परेशान था। उसने गुरुवार को टीवी केबल तार का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। परिजनों ने दरवाजा बंद देख आवाज लगाई। कोई जवाब नहीं मिलने पर दरवाजा खटखटाया, फिर कुंदी खोली तो बुजुर्ग रणछोड़ रंगास्वामी फंदे से झूलता दिखा। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव उतारा और मॉर्च्यूरी में रखवाया।

सुमेरपुर में मजदूरी करने गया बेटा भरत सूचना पर अस्पताल पहुंचा। बेटे ने बताया कि उनके पिता रणछोड़दास आबूरोड में निर्माण कार्य दौरान गिर गए थे, जिससे उनके फ्रेक्चर हो गया था। जिससे वे परेशान थे। आर्थिक स्थिति भी कमजोर थी। जिससे परेशान होकर उन्होंने सुसाइड कर लिया।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA