VIDEO सिरोही-सिरोड़ी ग्राम में बजरी माफियाओं ने बोलेरो कैम्पर से बाइको को टक्कर मारने के मामले में पुलिस नजर आई सख्त, 3 गिरफ्तार, कैम्पर जब्त

PALI SIROHI ONLINE

जगे सिंह देवड़ा/पिन्टू अग्रवाल

रेवदर-सिरोही में कैंपर गाड़ियों ने सड़क किनारे खड़ी दो बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। तेज रफ्तार कैंपर चालकों ने दोनों बाइक को टक्कर मार कर फरार हो गए। मामला रेवदर उपखंड के सिरोड़ी का है। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने कांडला हाईवे जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया।

सिरोड़ी निवासी प्रवीण सिंह पुत्र सरदार सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। प्रवीण ने बताया कि बुधवार दोपहर करीब 1.30 बजे भंवर सिंह, विक्रम सिंह, दलाराम, उम्मेद ओड, सुरेश सहित कुछ लोगों के साथ सदगुरु होटल पर खड़े थे। बजरी रॉयल्टी के कर्मचारी 4 कैंपर और एक बोलेरो लेकर जान से मारने की नीयत से आए, तब उन्होंने भाग कर जान बचाई। गाड़ियों में करीब 30-35 लोग सरिया लेकर आए थे। जिनमें से वो अजय और अनिशेष को जानता है।

VIDEO घटना स्थल पर सीसी कैमरे में कैद हुई घटना देखे

चाय लेने गए दुकानदार को आई चोट
प्रत्यक्षदर्शी उम्मेदराम ने बताया, मैं वाहनों में वायरिंग ठीक करने का काम करता हूं और चाय लेने गया था। वापस आ रहा था तो तब रॉयल्टी कर्मचारियों की गाड़ियां तेज गति से वहां राउंड मारने लगीं। तीन-चार राउंड तेज गति से घुमाने के बाद वहां बाहर खड़े दो बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। इस पर मुझे भी चोट आई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड पर टूटी हुई बाइक और लकड़ियां लगाकर हाईवे जाम कर दिया और कार्रवाई की मांग करने लगे। इसके बाद अनादरा पुलिस मौके पर पहुंची।

अनादरा थानाधिकारी बंसीलाल साद ने बताया कि घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने कांडला हाईवे जाम कर दिया व प्रदर्शन करने लगे। मौके पर पहुंचकर लोगों से समझाइश की। जिसके बाद ग्रामीणों ने प्रदर्शन समाप्त कर दिया। वहीं, मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार कर एक वाहन जब्त कर लिया है। मामले की जांच जारी है। सिरोही एसपी ज्येष्ठा मैत्रेई ने बताया कि आज जो दुर्घटना हुई है, उनमें दोनों पक्षों की रिपोर्ट ले ली गई है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA